DA Image
15 अगस्त, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

PHOTO: सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने दिया Tribute, एक्टर के नाम पर रजिस्टर कराया तारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स और दोस्त पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उन्हें कोई भूल नहीं पा रहा है। अब हाल ही में सुशांत की एक फैन ने उन्हें खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। दरअसल, उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा खरीदा है और उसे रजिस्टर भी करा लिया है। सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद तारों का काफी शौक था। यहां तक कि उन्होंने चांद पर जमीन भी ले रखी थी, जिसे वह अपने 55 लाख के टेलिस्कोप से देखा करते थे। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का तारा रजिस्टर हुआ है, इसका सर्टिफिकेट वायरल हो रहा है।

सुशांत की एक फैन ने भी ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है। यूनाइटेड स्टेट्स की रहने वाली इस फैन ने ट्वीट करते हुए सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है। वह लिखती हैं कि सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें। हालांकि, लोग कॉमेंट कर उनके ट्वीट को झूठा बता रहे हैं। उनका कहना है कि यह सच नहीं है। यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो वक्त आने पर पता चलेगा। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

Ranveer Singh Birthday: किसी फेयरी-टेल से कम नहीं रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी, एक्ट्रेस को इंप्रेस करना हुआ था बेहद मुश्किल

हिमांशी खुराना की गाड़ी पर हुआ हमला, एक्ट्रेस बोलीं- जिसने भी किया जानबूझकर किया

पुलिस कमिशनर, अभिषेक त्रीमुखे ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस ने अभी तक 27 लोगों से पूछताछ की है और उनके स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत Asphyxia की वजह से हुई है। हर एंगल से हम सुशांत की मौत की छानबीन कर रहे हैं और लगातार लोगों से पूछताछ जारी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PHOTO: Sushant Singh Rajput: Fan: Tribute: The Actor: Get The Star Registered: By Actor s Name: