Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़phone bhoot trailer katrina kaif ishaan khatter and siddhant chaturvedi movie trailer release watch video - Entertainment News India

Phone Bhoot Trailer Review: कटरीना जैसी खूबसूरत भूतनी देखकर ईशान-सिद्धांत हुए बेहाल, हॉरर कम कॉमेडी से करेंगे धमाल

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर, अब तक के रिलीज हुए पोस्टर्स की तरह मजेदार है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 Oct 2022 02:57 PM
हमें फॉलो करें

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काफी समय से इस फिल्म को लेकर बज था और ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा है। तीनों पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कि कैसा है फिल्म का ट्रेलर। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक वॉइस ओवर से इस फिल्म की कहानी काल्पनिक है। इसमे कई सारी नापाक शक्तियों का जिक्र किया है। कृपा इस चित्र को देखकर डरना नहीं क्योंकि हकीकत का इससे कोई लेना-देना नहीं। इसके बाद एक सीन दिखाया जाता है जिसमे शीबा चड्ढा भूत बनकर सड़क पर खड़ी होती हैं और ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उन्हें गाड़ी से ठोक देते हैं। इसके बाद शीबा के शरीर के पास जाकर कहते हैं चुड़ैल के तो पैर उल्टे होते हैं तो इसके भी पैर उल्टे कर देते हैं। वहीं शीबा की चीख निकलत जाती है।

कहानी में ट्विस्ट लेकर आईं कटरीना

फिर ईशान और सिद्धांत के पास भूतों को देखने की एक शक्ति मिलती है और फिर उनकी लाइफ में आता है ट्विस्ट जब कटरीना उनकी लाइफ में आती है। कटरीना की खूबसूरती देखकर दोनों उनके दीवाने हो जाते हैं, लेकिन तभी पता चलता है कि कटरीना भूत है।

इसके बाद कटरीना, ईशान और सिद्धांत के पास एक बिजनेस प्लान लेकर आती है और फोन भूत शुरू करती हैं। दोनों भूत-पिशाच और चुड़ैल से लोगों को हचाने के लिए काम करते हैं।

जैकी ने किया इम्प्रेस

तीनों मिलकर काम के साथ खूब मस्ती करते हैं, लेकिन फिर जैकी श्रॉफ,आते हैं जो विलेन हैं। कटरीना, सिद्धांत और ईशान की मदद से अब जैकी के बुरे कामों को खत्म करना चाहती हैं। लेकिन क्या सिद्धांत और ईशान उनके काम को पूरा कर पाएंगे या खुद मुसीबत में फंस जाएंगे ये आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।

रिव्यू

कुल मिलाकर फिल्म की स्टोरी लाइट, लेकिन फनी दिखी। भूतों को लेकर कई हॉरर और कॉमेडी फिल्में बनी हैं, लेकिन इसमे एक अलग कॉन्सेप्ट दिखाया है। सिद्धांत और ईशान के बीच अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है। वहीं कटरीना इस बार थोड़ी बब्ली और थोड़ी बोल्ड नजर आ रही हैं। ट्रेलर का एंड मजेदार है जिसमे कटरीना, शीबा से कहती हैं कि तुम्हारी हिंदी खराब है क्या? कोई नहीं।

फोन भूत को गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें