पर्सनल लाइफ के बारे में डिस्कस करते हुए दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के लिए कही ये बात - Personal life ke bare mai discuss karte hue Deepika Padukone: ne pati Ranveer Singh: ke liye kahi ye baat DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्सनल लाइफ के बारे में डिस्कस करते हुए दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के लिए कही ये बात

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनकी सफलता के पीछे रणवीर सिंह का अहम योगदान रहा है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को हराने के बाद अब सक्सेसफुल करियर और हैपी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। उनकी इस यात्रा में उनके पति रणवीर सिंह का काफी अहम रोल रहा है। इस बारे में दीपिका ने पनी फीलिंग्स जाहिर की है।

दीपिका ने रणवीर के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने अब तक जो भी हासिल किया है उसमें से ज्यादातर को मैं रणवीर के सपोर्ट के कारण पा सकी। हम अच्छी टीम हैं। शादी से पहले सात साल तक हम दोनों ने काफी कुछ देखा। रणवीर ने मेरे गिरते-चढ़ते करियर को देखा और मेरी जिंदगी के सबसे बुरे समय यानी जब मैं डिप्रेशन में थी तब भी वह मेरे साथ थे। हम एक-दूसरे को आज भी एक्साइटेड फील करवाते हैं और एक-दूसरे को इंस्पायर करते हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ठगी कर करोड़ों ऐंठने का आरोप

KBC 11 में बिहार के एक और बेटे ने जीते एक करोड़ रुपए, मिल रही बधाई

दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री में हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेस माना जाता है। दीपिका कहा, मैं कितना कमाती हूं इस बारे में बात करना मेरे नेचर में नहीं है। हालांकि इसे लेकर मैं असमंजस में भी रहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि आज के समय में इसे लेकर बात करना जरूरी है। सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अदाकारा बनकर मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मुझे अहसास है कि मेरे लिए फीस से ज्यादा अहमियत फिल्म की होनी चाहिए। मैं अब खुद भी प्रोड्यूसर बन चुकी हूं, इसलिए इन चीजों को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पा रही हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब मेल एक्टर्स भारी-भरकम फीस लेकर फिल्म पर बोझ बढ़ाने की बात पर विचार करें और इसे रोकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Personal life ke bare mai discuss karte hue Deepika Padukone: ne pati Ranveer Singh: ke liye kahi ye baat