Hindi NewsEntertainment Newspeople thought actor abhishek banerjee is mamata banerjees nephew on Twitter

एक्टर अभिषेक बनर्जी को लोग समझते हैं ममता बनर्जी का भतीजा, ट्विटर पर करते हैं टैग

Bhediya एक्टर अभिषेक बनर्जी अक्षय कुमार को अपनी प्रेरणा मानते हैं। उन्होंने बताया कि शूट के वक्त अक्षय को कैसे याद करते थे। साथ ही यह भी खुलासा किया कि लोग उनके नाम से कैसे कन्फ्यूज होते रहते हैं।

एक्टर अभिषेक बनर्जी को लोग समझते हैं ममता बनर्जी का भतीजा, ट्विटर पर करते हैं टैग
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 7 Dec 2022 11:57 AM
हमें फॉलो करें

अभिषेक बनर्जी स्त्री, पाताल लोक, भेड़िया, अजीब दास्तान जैसी फिल्मों से लोगों के बीच पहचान बना चुके हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से तारीफ भी बटोर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने एक्टिंग की प्रेरणा किससे ली। भेड़िया में अभिषेक ने स्त्री यूनिवर्स के जेडी का रोल निभाया है। मूवी में उन्होंने वरुण धवन और कृति सैनन के साथ काम किया। इसके लिए वह डायरेक्टर अमर कौशिक के शुक्रगुजार हैं कि दूसरी फिल्म का किरदार रिपीट करने को मिला। अभिषेक ने मजेदार खुलासा भी किया कि कैसे लोग उन्हें ममता बनर्जी का भतीजा समझकर ट्विटर पर टैग कर देते हैं। 

देखते थे अक्षय कुमार की फिल्में

अभिषेक बनर्जी पहचान के मोहताज नहीं। वह कई फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग की काबिलियत को साबित कर चुके हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनकी एक्टिंग इंस्पिरेशन अक्षय कुमार हैं। वह बताते हैं, जब मैं बड़ा हो रहा था तो वह मेरे फेवरिट हीरो थे। जब पूछा गया कि एक इंटरव्यू में तो वह अमिताभ बच्चन का नाम ले चुके हैं। इस पर उन्होंने बताया, मेरे एक्टिंग गुरु अमिताभ बच्चन हैं। मैं उनकी वजह से ही फिल्मों में आना चाहता था। मैं अक्षय कुमार की फिल्में खिलाड़ी, खिलाड़ियों के खिलाड़ी देखा करता था। उस वक्त अमिताभ बच्चन की ज्यादा फिल्में रिलीज नहीं हो रही थीं। 

दिल्ली है फनी शहर

अभिषेक ने बताया कि वह अक्षय कुमार से कैसे प्रेरणा लेते हैं। दोनों ही दिल्ली से हैं। अभिषेक ने बताया, अक्षय का ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग दिल्ली से है। मैं इससे रिलेट करता हूं। बॉम्बे की तुलना में दिल्ली फनी शहर है। इसलिए भेड़िया के शूट के वक्त मैं सोचा करता था कि अक्षय कुमार होते तो क्या करते। किसी किरदार में घुसने के लिए यह मेरा वॉर्मअप होता था। 

लोग समझ लेते हैं नेता

अभिषेक ने बताया कि कई बार लोग उन्हें तृणमूल कांग्रेस का नेता समझ लेते हैं। वह बताते हैं, कई बार लोग मुझे ममता बनर्जी का भतीजा समझकर ट्विटर पर टैग कर देते हैं। हमारा नाम कॉमन है। इंडस्ट्री में एक और अभिषेक बनर्जी हैं जिन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म परी लिखी थी। इस पर भी अभिषेक ने मजेदार खुलासा किया। वह बोले, लोगों को लगता था कि मैं उनसे झूठ बोलता हूं। मैं उन्हें स्क्रिप्ट राइटिंग के बारे में इसलिए नहीं बताता कि उनके साथ काम नहीं करना चाहता। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें