Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pehli bar pataudi palace main hone wala hai kuch aisa jo aaj tak nahi hua

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होने वाला है कुछ ऐसा जो आजतक नहीं हुआ

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच...

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होने वाला है कुछ ऐसा जो आजतक नहीं हुआ
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 4 Oct 2019 05:22 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  

हमने इस शो का पहला टीज़र देखा है, जहां कहानी एक युवा, सौम्‍य, खूबसूरत नवाब अमन जुनैद खान केआस-पास घूमती है, जिस पर एक बुरे जिन्‍न का साया है। अदिति शर्मा (रोशनी), जोकि एक तवायफ कीबेटी है, वह अच्‍छी सोच की है, लेकिन क्‍या वह अमन को जिन्‍न की बुरी आत्‍मा से बचा पायेगी?

इतने रोमांचक नवाब के जल्‍द ही टेलीविजन परदे पर जल्‍द आने के साथ, इस शो को लॉन्‍च करने के लियेअसली नवाबों के वास्‍तविक घर ‘पटौदी पैलेस’ से बेहतर भला कौन-सी जगह हो सकती है! 

इस ‘पटौदी पैलेस’ का इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है। यह पूर्व के राजशाही पटौदी परिवार की हरियाणा राज्‍य के गुड़गांव में स्थित महल है। इस महल अभी उनके बेटे और जाने-माने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की देखरेख में हैं। अपनी समृद्ध विरासत के लिये मशहूर, यह ‘पटौदी महल’ भारत के सबसे राजसीठिकानों में से एक है और हम अपने नवाब अमन को आगामी जादुई शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ को लॉन्‍च करते हुए देखेंगे।

यह शो दर्शकों को अमन और रोशनी की प्रेम कहानी के परियों जैसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है।अरे वाह, यह शानदार दृश्‍य देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है!

‘ये जादू है जिन्‍न का’ जल्‍द आ रहा है स्‍टारप्‍लस पर!

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें