DA Image
30 नवंबर, 2020|3:26|IST

अगली स्टोरी

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होने वाला है कुछ ऐसा जो आजतक नहीं हुआ

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  

हमने इस शो का पहला टीज़र देखा है, जहां कहानी एक युवा, सौम्‍य, खूबसूरत नवाब अमन जुनैद खान केआस-पास घूमती है, जिस पर एक बुरे जिन्‍न का साया है। अदिति शर्मा (रोशनी), जोकि एक तवायफ कीबेटी है, वह अच्‍छी सोच की है, लेकिन क्‍या वह अमन को जिन्‍न की बुरी आत्‍मा से बचा पायेगी?

इतने रोमांचक नवाब के जल्‍द ही टेलीविजन परदे पर जल्‍द आने के साथ, इस शो को लॉन्‍च करने के लियेअसली नवाबों के वास्‍तविक घर ‘पटौदी पैलेस’ से बेहतर भला कौन-सी जगह हो सकती है! 

इस ‘पटौदी पैलेस’ का इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है। यह पूर्व के राजशाही पटौदी परिवार की हरियाणा राज्‍य के गुड़गांव में स्थित महल है। इस महल अभी उनके बेटे और जाने-माने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की देखरेख में हैं। अपनी समृद्ध विरासत के लिये मशहूर, यह ‘पटौदी महल’ भारत के सबसे राजसीठिकानों में से एक है और हम अपने नवाब अमन को आगामी जादुई शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ को लॉन्‍च करते हुए देखेंगे।

शाहरुख खान ने टेड टॉक्स इंडिया शो लॉन्च के दौरान किया ये वादा

इस बार करवा चौथ-दिवाली और छठ पर ट्राई करें 'गोपी बहू' उर्फ जिया माणिक का यह लुक, देखें एक्ट्रेस का फोटोशूट

यह शो दर्शकों को अमन और रोशनी की प्रेम कहानी के परियों जैसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है।अरे वाह, यह शानदार दृश्‍य देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है!

‘ये जादू है जिन्‍न का’ जल्‍द आ रहा है स्‍टारप्‍लस पर!

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pehli bar pataudi palace main hone wala hai kuch aisa jo aaj tak nahi hua