पहले से काफी बदल गई हैं सनी देओल की पत्नी, बेटे की फिल्म देखने कुछ इस अंदाज में पहुंचीं - pehli bar media ke samne aain sunnyb deol ki patni bete ki film ki screening par kuch is andaaz main aain nazar DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले से काफी बदल गई हैं सनी देओल की पत्नी, बेटे की फिल्म देखने कुछ इस अंदाज में पहुंचीं

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इससे पहले गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां पूरा देओल परिवार नजर आया। इस दौरान जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं, वो हैं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल। दरअसल, सनी देओल की पत्नी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। वो पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर नहीं आती हैं इसलिए जब वो इस स्क्रीनिंग में नजर आईं तब सभी ने उनकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी। इस खास मौके पर पूजा देओल काली शर्ट और जींस में स्पॉट हुईं। तस्वीरों में पूजा बेहद खुश नजर आ रही हैं। हालांकि धरमेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर भी इस मौके पर लोगों की निगाहों का केंद्र बनी रहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SunnyDeol wife #Poojadeol ji #Palpaldilkepaas screening in #Mumbai #Juhu #PVR

A post shared by kulwinder nehal (@nehal_kulwinder) on


बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। पूजा देओल पहले से काफी बदल गई हैं। दरअसल, पूजा की एक पुरानी फोटो के साथ उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है। पूजा की अब की और पहले की तस्वीर की तुलना करने पर आपको अंतर साफ नजर आएगा।

Happy Birthday Kareena Kapoor: बड़े ही शानदार तरीके से करीना ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, सैफ को किस करती आईं नजर

खुदको 'आनंद कुमार' से 'कबीर' में बदलने पर ऋतिक रोशन ने बताया अपना एक्सपीरियंस

फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बात करें तो इसमें करण देओल के साथ सहर बाम्बा ने डेब्यू किया है। इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है। धर्मेंद्र और सनी देओल को तो लोगों ने खूब प्यार दिया ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि करण प्रशंसकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pehli bar media ke samne aain sunnyb deol ki patni bete ki film ki screening par kuch is andaaz main aain nazar