DA Image
30 अक्तूबर, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के बाद पायल घोष ने की Y-सिक्योरिटी की डिमांड, कहा- जान को है खतरा

एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। इस सिलसिले में पायल घोष ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। हालांकि, अनुराग ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कई बयान दिए, लेकिन पुलिस केस की जांच कर रही है। खबरें आ रही हैं कि पायल घोष ने Y-सिक्योरिटी की डिमांड की है। 

एक्ट्रेस पायल घोष मंगलवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मिलीं। उन्होंने खुद के लिए इस दौरान सिक्योरिटी की डिमांड की। एक्ट्रेस का कहना था कि अनुराग कश्यप के खिलाफ जबसे FIR दर्ज कराई है तभी से उन्हें और उनके वकील की जान को खतरा है। वकील नितिन सपूते ने ट्विटर पर लिखा, “राजभवन में साढ़े 12 बजे गवर्नर कोशियारी से मुलाकात हुई। पायल घोष और नितिन सपूते की जान खतरे में है, इसके लिए लेटर देकर Y-सिक्योरिटी की डिमांड की गई।”

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नहीं है किसी भी ड्रग पेडलर से कनेक्शन, मोबाइल डाटा को खंगालेगी NCB

बालिका वधु के डायरेक्टर के सब्जी का ठेला लगाने पर बोले अनूप सोनी- टीम उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश में

हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था, “मैंने अपराधी के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई लेकिन उनसे पूछताछ की जगह मेरे से सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। जबकि अपराधी आराम से अपने घर में बैठा है। क्या मुझ इंसाफ मिलेगा? इसके साथ ही पायल घोष ने अमित शाह, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग किया।”

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र सरकार से अनबन के बीच कंगना रनौत को Y+ सिक्योरिटी दी गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Payal Ghosh: Demands For Y Security: After Kangana Ranaut: Says My Life Is Under Threat: