DA Image
16 जुलाई, 2020|6:00|IST

अगली स्टोरी

पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘चोलिये में अटकल प्राण’ हुआ हिट, मिले 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी हिट है। दोनों ने कई हिट अपने नाम किए हैं। हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' रिलीज हुआ था। गाना ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। बिना विजुएल के इस गाने को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। और अब पवन सिंह और काजल राघवानी का एक और गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। यह गाना है 'चोलिया में अटकल प्राण'। दर्शक इसे खूब सुनना पसंद कर रहे हैं। 

अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 6 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। अविनाश झा ने लिखा है। 

बता दें कि भले ही देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन इससे भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं रुकी है। इस बीच भोजपुरी स्टार्स के गाने रिलीज हो रहे हैं जिन्हें वे घर पर बैठकर ही गा रहे हैं। तो इस वजह से फैन्स को भी लॉकडाउन में नए-नए गाने एंजॉय करने का मौका मिल रहा है।

काजल राघवानी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लाइव हिन्दुस्तान से बातचीत में बताया था कि उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जो अच्छा इंसान हो, महिलाओं की इज्जत करता हो और केयरिंग हो। 

फैन ने माधुरी दीक्षित से पूछा- इंडस्ट्री में किसे मानती हैं रॉकिंग स्टार, एक्ट्रेस ने लिया ये नाम

करीना कपूर खान को है ससुर मंसूर अली खान पटौदी संग समय न बिता पाने का अफसोस, साथ बिताए आखिरी पलों को किया याद

काजल ने इस दौरान यह भी बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके पहले क्रश हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में  उनका प्रेम का किरदार काफी पसंद आया था। वह बहुत ही क्यूट लगते हैं, मुझे बस उनके जैसा पति ही चाहिए जो उसी तरह शर्मीला हो।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक्टर रणबीर सिंह जिस तरह से अपनी बीवी दीपिका पादुकोण से प्यार करते हैं, वह भी मुझे बहुत पसंद है। काजल की चाह है कि उन्हें भी रणबीर सिंह जैसा जीवनसाथी मिले, जो उनसे इसी तरह प्यार करें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pawan Singh: Kajal Raghwani: Bhojpuri Song: Choliye Me Aatkal Paran: Hit: On Youtube: Bags 6 Crore: Views: