DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Pavitra Rishta 2:'मानव' के रोल के लिए शाहिर शेख के अलावा क्या मेकर ने इस एक्टर से भी किया संपर्क?
मनोरंजन

Pavitra Rishta 2:'मानव' के रोल के लिए शाहिर शेख के अलावा क्या मेकर ने इस एक्टर से भी किया संपर्क?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 16 Jun 2021 06:02 AM
Pavitra Rishta 2:'मानव' के रोल के लिए शाहिर शेख के अलावा क्या मेकर ने इस एक्टर से भी किया संपर्क?

टेलीवीज़न के इतिहास के सबसे सक्सेसफुल शो में से एक ‘पवित्र रिश्ता’के फैंस के लिए गुड न्यूज है। खबर है कि 8 साल बाद एक फिर से यह शो नए अंदाज में टेलीकास्ट होने वाला है। एकता कपूर ने यह फैसला किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में वह अपने इस सीरियल का दूसरा सीजन बनाएंगी । इतना ही नहीं उन्होंने इस शो के कुछ खास कास्ट को भी फाइनल कर ली हैं। 

शाहिर से पहले हर्षद चोपड़ा से किया गया सपंर्क!

रिपोर्ट की मानें तो एकता ने शो के नए सीजन के मानव के किरदार के लिए टीवी अभिनेता शाहीर शेख को फाइल की हैं। इसी बीच खबर ये भी है कि शाहीर से पहले इस शो का प्रस्ताव अभिनेता हर्षद चोपड़ा को दिया गया था, लेकिन उनके साथ बात नहीं बन पाई।  हालांकि इस बारे में अभी तक एकता या एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

फिल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार, मानक के लिए हर्षद चोपड़ा संग निर्माताओं की बातचीत जारी है। शो के लिए उनका नाम शॉर्टलिस्ट कर दिया गया है। हालांकि अभी मेन रोल के लिए कोई भी फाइनल नहीं हुआ है। 

'किस देश में है मेरा दिल में' में साथ दिखे थे सुशांत-हर्षद

बता दें कि सुशांत और हर्षद अच्छे दोस्त थे इनके बीच एक अच्छी बॉन्डिंग थी। सुशांत और हर्षद को टीवी शो  'किस देश में है मेरा दिल में'  एक साथ देखा गया था। इस शो में सुशांत ने हर्षद के छोटे भाई का किरदार निभाया था।

मानक के रोल के लिए शाहिर के नाम की है चर्चा

पिंकविला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में दावा किया है कि 'पवित्र रिश्ता 2.0' में शाहीर शेख मानव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं, इसमें अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे की वापसी होगी। यानी सुशांत का निभाया हुआ किरदार अब शहीर शेख निभाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने मानव और अर्चना कास्टिंग फाइनल कर ली है। इनके अलावा जल्द ही 'पवित्र रिश्ता 2.0' के बाकी कलाकारों को फाइनल कर लिया जाएगा। आने वाले शो में  सात साल बाद मानव और अर्चना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आया है ये दिखाया जाएगा। खबर के मुताबिक इस बार शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। 

हितेन तेजवानी भी निभा चुके हैं मानव का किरदार

एकता कपूर की  'पवित्र रिश्ता' की शुरुआत 2009 में हुई थी। उन्होंने इसके लगभग 1,500 एपिसोड बनाए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ शो से ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर पहचान मिली। इसी के साथ दोनों के करियर की शुरुआत हुई थी। लेकिन फैंस को साल 2011 में उस वक्त धक्का लगा जब सुशांत ने इस शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद उन्हें रिप्लेश किया टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने, लेकिन फिर ये शो ज्यादा वक्त नहीं चला और साल 2014 में ऑफएयर हो गया। 

संबंधित खबरें