Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pavitra Rishta 2 Ankita Lokhande shares the glimpse of her and Shaheer Sheikhs series Vivek Dahiyas entry will surprise you - Entertainment News India

Pavitra Rishta 2 Promo: मानव और अर्चना के बीच आया राजवीर, विवेक दहिया की एंट्री से मचेगा तूफान

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आज के दिन अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) के प्रोमो की झलक दिखाई है। फैंस...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 06:22 PM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आज के दिन अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर 'पवित्र रिश्ता 2' (Pavitra Rishta 2) के प्रोमो की झलक दिखाई है। फैंस के लिए ये प्रोमो किसी सौगात से कम नहीं है। बता दें कि बीते साल ही एकता कपूर ने अपने सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' को नई कहानी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। 'पवित्र रिश्ता' के ओटीटी वर्जन में शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने मानव की भूमिका निभाई थी जिसे फैंस ने दिल से स्वीकार भी किया। इस सीरीज में मानव और अर्चना एक नहीं हो पाते हैं। अब मेकर्स ने नए सीजन के जरिए इन दोनों को मिलाने की कोशिश की है लेकिन क्या ये इतना आसान है? 

विवेक दहिया की एंट्री से मचेगी खलबली 

सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि शादी टूटने के बाद मानव और अर्चना अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की सोच रहे हैं। दोनों एक कॉलेज में एडमिशन लेते हैं और दोनों की जॉब भी लग जाती है। किस्मत बार-बार दोनों को मिलवाती है लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि इनकी राहें मिलते-मिलते रह जाती हैं। पवित्र रिश्ता सीजन 2 में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) की एंट्री होने वाली है। विवेक दहिया इस सीरीज में राजवीर नाम का किरदार अदा करने वाले हैं। राजवीर के आने से अर्चना और मानव के बीच और भी दूरियां आ जाएंगी। 

इन दिन से ऑन एयर होगा शो 

'पवित्र रिश्ता 2' के प्रोमो को रिलीज करते हुए अंकिता लोखंडे ने जानकारी दी है कि आज से 10 दिन बाद इसका प्रीमियर होने वाला है। 28 जनवरी को जी5 पर अंकिता लोखंडे, शाहीर शेख और विवेक दहिया की इस सीरीज को लॉन्च कर दिया जाएगा। 'पवित्र रिश्ता 2' के प्रोमो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और हर किसी को अब 28 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे आपको पवित्र रिश्ता 2 से क्या-क्या उम्मीदें हैं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें