DA Image
8 मई, 2021|4:12|IST

अगली स्टोरी

एजाज खान संग रिलेशनशिप में आने पर लोगों ने उठाए पवित्रा पुनिया पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान दोनों की ‘बिग बॉस 14’ में काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आई। दोनों के बीच प्यार, तकरार और कई टास्क ऐसे देखे गए, जहां दोनों के बीच घमासान हुआ। जब पवित्रा पुनिया शो से एविक्ट हुईं तो एजाज खान काफी नर्वस और अकेले नजर आए। यहां तक कि शो में सनी लियोनी ने एजाज खान को बोला कि वह पवित्रा पुनिया को प्रपोज करें। उन्होंने किया भी। 

एजाज खान शूटिंग के कारण शो से बाहर आ गए थे। उनकी जगह प्रॉक्सी के रूप में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ली थी। एजाज के बाहर आने के बाद से ही वह पवित्रा पुनिया के साथ हैं। दोनों को कई बार साथ में कई आउटिंग्स पर जाते भी स्पॉट किया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों का रिलेशनशिप काफी फेक नजर आ रहा है। वह दोनों के बारे में हेट कॉमेंट्स कर रहे हैं। पवित्रा पुनिया ने इन्हीं हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट किया है, ”मेरे प्यारे ट्रोल्स, नफरत करनी बंद करो और एजाज खान और मेरे रिलेशनशिप पर टिप्पणी करनी भी। हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हमें तुम लोगों के अप्रूवल की कोई जरूरत नहीं है। भगवान की दुआ हम दोनों पर है #pavijaz।”

बेबी आरव के सोते ही रात में पति संग डेट पर गईं अनीता हसनंदानी, फोटो वायरल

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच क्या सुलह करना में लगे हैं सलमान खान? यह है सच्चाई

एक इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने कहा था कि मैंने हमेशा सच्चे प्यार में भरोसा रखा है। यह बेहद खूबसूरत फीलिंग होती है। हम दोनों इस फीलिंग का अहसास कर रहे हैं। हम बिग बॉस के घर के अंदर एक-दूसरे से लड़े, लेकिन दोनों के अंदर एक-दूसरे के प्रति फीलिंग कम नहीं हुईं। अब, जब हम बाहर आ चुके हैं तो हमने एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है। यह सच में शानदार है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pavitra Punia: Slams: Trolls: Who Questioned Her To Be In Relationship: With Eijaz Khan: