Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pavitra Punia: Missing Ex Fiance: Broke Engagement: In 2018 Says I Miss Him Every Day:

पवित्रा पुनिया को आई Ex मंगेतर की याद, कहा- हर दिन मिस करती हूं, लेकिन शो में शादी करने नहीं आई हूं

बिग बॉस में पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच कभी प्यार तो कभी नफरत और लड़ाई देखने को मिलती है। इन दोनों के बीच आखिर कैसी इक्वेशन है, लोगों को समझ नहीं आ रही है। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान पवित्रा...

पवित्रा पुनिया को आई Ex मंगेतर की याद, कहा- हर दिन मिस करती हूं, लेकिन शो में शादी करने नहीं आई हूं
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 24 Nov 2020 11:37 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच कभी प्यार तो कभी नफरत और लड़ाई देखने को मिलती है। इन दोनों के बीच आखिर कैसी इक्वेशन है, लोगों को समझ नहीं आ रही है। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान पवित्रा पुनिया को कविता कौशिक से पर्सनल लाइफ पर बात करते देखा गया। 

दरअसल, कविता कौशिक के साथ पवित्रा पुनिया बिग बॉस के घर के गार्डन एरिया में बैठी होती हैं। पवित्रा कहती नजर आती हैं कि वह अपने एक्स मंगेतर को हर रोज मिस करती हैं। पवित्रा कहती हैं, “मेरी सगाई हुई थी जो मैंने तोड़ दी थी।” इसपर कविता पूछती हैं कि कितना समय हुआ? पवित्रा पुनिया कहती हैं, “साल 2015 में मेरी सगाई हुई थी जो 2018 तक चली। मैंने ही सगाई तोड़ी।” बता दें कि साल 2015 में पवित्रा पुनिया की बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी संग सगाई हुई थी। 

कविता ने पूछा कि अब आप लोगों की बात होती है? पवित्रा ने कहा, “उस वक्त उसने कहा था कि मैं किसी से शादी नहीं करूंगा। अगर मेरी लाइफ में कोई आ सकता है तो वह तुम हो। बिग बॉस के घर के अंदर आने से पहले भी मैं उसे हर रोज मिस करती थी। यहां भी रोज मिस करती हूं।”

कविता कहती हैं कि फिर यहां ये सब डिस्ट्रेक्शन क्यों है? बाहर जो है उसपर फोकस करो। तो पवित्रा बोलती हैं कि हम अब साथ नहीं हैं। मैं यहां शो में शादी करने थोड़ी आई हूं। मैं पहले दिन से ही क्लियर हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें