Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pavitra Punia: Lip Surgery: Fans Talking Points Viral: Around Naagin: Fame: Pavitra Punia:

क्या पवित्रा पुनिया ने कराई है लिप सर्जरी? फैन्स के बीच हो रही चर्चा

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया सुर्खियों में हैं। शो में लड़ाई-झगड़े, प्यार, रोमांस और नफरत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। गेम भी वह अच्छा खेल रही हैं।...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Nov 2020 09:36 AM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया सुर्खियों में हैं। शो में लड़ाई-झगड़े, प्यार, रोमांस और नफरत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। गेम भी वह अच्छा खेल रही हैं। टास्क में शानदार परफॉर्मेंस देती हैं। अब पवित्रा पुनिया फैन्स के बीच किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, कई फैन्स का कहना है कि पवित्रा ने लिप सर्जरी कराई है। 

हालांकि, पवित्रा पुनिया का इसपर कोई बयान नहीं आया है। पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर अक्सर ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं। अब वह बिग बॉस में हैं तो उनकी पीआर टीम उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रही है। पवित्रा की कई पुरानी फोटोज सामने आई हैं, जिनमें उनके होंठ पतले लग रहे हैं, लेकिन इन दिनों पवित्रा के लिप्स पहले की अपेक्षा मोटे दिखाई दे रहे हैं।

आजकल पवित्रा पुनिया बिग बॉस में एजाज खान संग रोमांस को लेकर चर्चा में हैं। एजाज वाकई में पवित्रा से प्यार करने लगे हैं या सिर्फ दिखावा कर गेम खेल रहे हैं, यह तो वक्त बताएगा। हालांकि, एक एपिसोड में तो एजाज को यह कहते सुना गया था कि वह पवित्रा को अपने पिता से मिलाने के लिए ले जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें