DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

पवित्रा पुनिया ने गौहर खान को कहे अपशब्द, एक्ट्रेस बोलीं- काश, एक औरत को पता होता कि उसकी जीभ, उसकी शक्ति है

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इस बार सीनियर्स और फ्रेशर्स में अच्छा ताल-मेल देखने को मिल रहा है। हाल ही में हुए टास्क में पवित्रा पुनिया को गाली देते सुना गया। पवित्रा के इस एक्ट के बाद गौहर खान ने ट्वीट कर उन्हें लताड़ा है। गौहर लिखती हैं, “लाल परी, बिलकुल। जो लोग गेम में हार जाते हैं वे ऐसे ही जहर उगलते हैं। काश, एक औरत को पता होता कि उसकी जीभ, उसकी शक्ति होती है।” गौहर को सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी लिखती हैं, “हां, सही कह रही हो तुम गौहर।”

दरअसल, तीनों सीनियर्स की टीम बंट चुकी है, ऐसे में बिग बॉस एक टास्क करवाते हैं, जिसमें सभी को अपनी टीम को बचाना होता है। टास्क खत्म होने के बाद पवित्रा पुनिया, गौहर खान को गाली देती हैं। 

निक्की तंबोली उन्हें रोकती हैं, लेकिन पवित्रा गुस्से में एक के बाद एक गाली देकर अपनी भड़ास निकालती नजर आती हैं। पवित्रा का कहना होता है कि यह ‘लाल परी’ रूल्स फॉलो कर रही है। टास्क को लेकर जो राय गौहर रखती हैं, उसपर भी पवित्रा निशाना साधती नजर आती हैं। 

कपिल शर्मा को दिया मुकेश खन्ना ने करारा जवाब, बोले- मुद्दा लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना नहीं, अपनाए जाने वाले तरीके का है

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आया ट्विस्ट, ‘बबीजा जी’ और ‘अय्यर’ छोड़ रहे हैं गोकुलधाम सोसाइटी, जानकर ऐसी हुई ‘जेठालाल’ की हालत

बता दें कि शो में कई कंटेस्टेंट्स मजबूत हैं जो अच्छा गेम खेल रहे हैं। सबसे मजबूत निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक नजर आ रहे हैं। वहीं, पवित्रा पुनिया और जैस्मीन भसीन भी इन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं। बुधवार के एपिसोड में पता चलेगा कि इस हफ्ते घर से बाहर कौन हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pavitra Punia Abuses: Gauahar Khan: Latter Tweet And Say Wish Woman Knew Her Tongue Is Her Power