DA Image
8 अप्रैल, 2020|8:21|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'थप्पड़' में तापसी पन्नू संग नजर आएंगे पावेल गुलाटी

pavail gulati

वेब शो 'हक से' और 'मेड इन हेवेन' में अपने किरदारों की वजह से पहचाने जाने वाले अभिनेता पावेल गुलाटी,  फिल्मकार अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म 'थप्पड़' में अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। सिन्हा ने इंस्टाग्राम के जरिए घोषणा की कि पावेल फिल्म में लीड एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे।

सिन्हा ने पावेल और तापसी की एक मुस्कुराती तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'भाईयों और बहनों, मिलिए पावेल गुलाटी से, 'थप्पड़' में। इसके साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई भी।' फिलहाल फिल्म के कास्ट उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 'थप्पड़' 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

 

बता दें कि फिल्म गेम ओवर और मिशन मंगल के बाद तापसी फिल्म 'सांड की आंख' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में तापसी तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर कहा था कि वे एक रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि कयास न लगाए जाएं क्योंकि उनके ब्वायफ्रेंड न तो कोई क्रिकेटर हैं और न ही कोई एक्टर। तापसी ने कहा था कि मैं शादी तभी करूंगी जब मैं मां बनना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि मैं अपने बच्चों को वेडलॉक से बाहर रखना चाहती हूं। उन्होंने ये भी कहा था कि वह कोई ग्रैंड शादी नहीं करने वालीं बल्कि वे इसमें केवल करीबी दोस्तों और परिवार को शामिल करना चाहती हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pavail gulati will be seen in film thappad with tapsee pannu