Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pati Patni Aur Woh Box Office Prediction: 9 Crore Rupees: And Panipat Box Office Prediction: 8 Crore Rupees: Kartik Aaryan: Arjun Kapoor:

पति पत्नी और वो-पानीपत बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने, जानें पहले दिन कितने करोड़ की होगी कमाई?

इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसमें से एक है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ और दूसरी है अर्जुन कपूर-कृति सैनन की फिल्म ‘पानीपत’। दोनों ही फिल्मों को...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Dec 2019 05:38 AM
हमें फॉलो करें

इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसमें से एक है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ और दूसरी है अर्जुन कपूर-कृति सैनन की फिल्म ‘पानीपत’। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। एक तरफ क्लासिक कॉमेडी फिल्म है तो दूसरी तरफ पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म। दोनों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली है। अलग-अलग तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेंगी इस बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं। जानें कितने करोड़ की कमाई कर सकती हैं ये दोनों फिल्में...

पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन
‘पति पत्नी और वो’ रिलीज होने के लिए तैयार है। ये 1978 में रंजीत कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म का रीमेक है जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने भूमिकाएं निभाई हैं। जिसे हम क्लासिक और एक नए वर्जन का नाम दे सकते हैं। तकरीबन चार दशक के बाद इस फिल्म का रीमेक बनाया गया है जहां स्टोरीलाइन और ह्यूमर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। ट्रेंड के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 9.50 करोड़ की कमाई कर सकती है। आपको बता दें कि फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी है। 

पानीपत बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन
अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म पानीपत कल रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है और ये एक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के आसपास का कारोबार कर सकती है। आपको बता दें कि ये फिल्म 70 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें