Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: Earns 9 Crore: Rupees: Kartik Aaryan: Ananya Panday: Bhumi Pednekar:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन की छप्परफाड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है और फैंस को कार्तिक आर्यन की फिल्म काफी पसंद आई है। ये 1978 में रंजीत कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म का रीमेक है जिसमें कार्तिक आर्यन,...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Dec 2019 04:43 PM
हमें फॉलो करें

‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है और फैंस को कार्तिक आर्यन की फिल्म काफी पसंद आई है। ये 1978 में रंजीत कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की फिल्म का रीमेक है जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने भूमिकाएं निभाई हैं। जिसे हम क्लासिक और एक नए वर्जन का नाम दे सकते हैं। तकरीबन चार दशक के बाद इस फिल्म का रीमेक बनाया गया है जहां स्टोरीलाइन और ह्यूमर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। ट्रेंड के अनुसार अंदाजा लगाया गया था कि फिल्म पहले दिन 8 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने काफी शानदार एक्टिंग की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें