Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan vs Gandhi Godse Ek Yudh Box Office Collection

'पठान' से क्लैश 'गांधी गोडसे एक युद्ध' को पड़ा भारी, पहले ही दिन ढेर हुई फिल्म

फिल्म 'गांधी गोडसे- एक युद्ध' बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है। फिल्म पहले दिन एक करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। 'पठान' से क्लैश 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' के मेकर्स पर भारी पड़ रहा है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 04:11 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे- एक युद्ध' के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें सामने आ गए हैं। एक तरफ, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने दो दिन में 125 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ, 'गांधी गोडसे- एक युद्ध' पहले दिन एक करोड़ रुपये तक की कमाई नहीं कर पाई है। बता दें, यह फिल्म 26 जनवरी यानी पब्लिक हॉलीडे के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

पहले दिन कमाए इतने रुपये
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन मात्र 80 लाख रुपये की कमाई की है। बता दें, 'पठान' से क्लैश की वजह से 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' के निर्माताओं को भारी नुकसान पहुंचा है। एक तरफ, 'पठान' को दुनिया के 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ 'गांधी गोडसे- एक युद्ध' पूरे भारत में केवल 300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 

बजट निकाल पाना मुश्किल
पहले दिन फिल्म ने 80 लाख रुपये का कारोबार किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म दूसरे दिन 34 लाख रुपये की कमाई कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो फिल्म दो दिन में मात्र 1.14 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाएगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस के जरिए फिल्म की लागत तक निकाल पाना मुश्किल हो जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें