Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Shah Rukh Khan and Salman Khan Tiger Entry Scene Was Re Written Several Times - Entertainment News India

कई बार लिखा गया 'पठान' में टाइगर की एंट्री वाला सीन, राइटर के सामने था ये बड़ा चैलेंज

Pathaan: शाहरुख खान और सलमान खान इससे पहले फिल्म 'जीरो' में एक साथ नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान ने एक स्पेशल एजेंट का रोल प्ले किया है जो कि एक फॉर्मर एजेंट (जॉन अब्राहम) के पीछे लगा हुआ है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 4 Feb 2023 04:27 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'पठान' में सलमान खान के कैमियो ने धूम मचा दी। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान की झलक नहीं मिली थी, लेकिन जब थिएटर्स में अचानक दर्शकों को सलमान खान की एंट्री देखने मिली तो फिल्म को जैसे डबल पिकअप मिल गया। फिल्म में जब 'टाइगर' अपने दोस्त 'पठान' की मदद करने के लिए एंट्री लेता है तो वह बहुत कमाल का सीन है।

कई बार लिखा गया शाहरुख-सलमान वाला सीन
फिल्म पठान के डायलॉग्स लिखने वाले अब्बास टायरवाला ने बताया कि कैसे फिल्म 'पठान' के शाहरुख और सलमान वाले सीन को कई बार लिखा गया ताकि दोनों सुपरस्टार्स के किरदारों का बैलेंस फिल्म में बराबर रखा जा सके। उन्होंने बताया कि फिल्म में शाहरुख और सलमान के सीन्स को कोलैबोरेट स्पिरिट के हिसाब से लिखा गया है।

वायरस फैलने से रोकने का है मिशन
शाहरुख खान और सलमान खान इससे पहले फिल्म 'जीरो' में एक साथ नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान ने एक स्पेशल एजेंट का रोल प्ले किया है जो कि एक फॉर्मर एजेंट (जॉन अब्राहम) के पीछे लगा हुआ है। इस फॉर्मर एजेंट की कोशिश है कि किसी तरह वह एक खतरनाक वायरस को भारत में फैला सके जो कि बेहिसाब जानें ले कता है।

अब्बास के कंधों पर थी बड़ी जिम्मेदारी
फिल्म पठान में शाहरुख और सलमान की जोड़ी के बारे में अब्बास ने कहा, "जब स्क्रीन पर सलमान खान और शाहरुख खान बतौर 'पठान' और 'टाइगर' एक साथ आते हैं तो यह सीन एक दोधारी तलवार की तरह हो जाती है। दर्शकों को एंटरटेन करने की अपॉर्चुनिटी अचानक से बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी कि एक किरदार कहीं दूसरे से हल्का ना पड़ जाए।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें