Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Release on Amazon Prime Video with Four Additional Scenes - Entertainment News India

थिएटर्स में डिलीट किए गए थे 'पठान' के ये सीन, OTT पर 18+ वाले डायलॉग्स के साथ रिलीज!

Pathaan Deleted Scenes: वायरल हो रहे सीन्स में से एक सीन वो है जिसमें रशियन्स को 'पठान' को टॉर्चर करते हुए दिखाया गया है। एक शख्स पठान का नाखून खींच देता है और वह दर्द में चीख उठता है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 March 2023 11:35 AM
हमें फॉलो करें

बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने के बाद आखिरकार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' OTT पर रिलीज कर दी गई है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। फिल्म को OTT पर पुश देने के लिए मेकर्स ने इसमें चार एडिशनल सीन जोड़े हैं जिन्हें थिएटर में नहीं दिखाया गया था। फैंस इन सीन्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

क्या है वो एडिशनल चार सीन?
वायरल हो रहे सीन्स में से एक सीन वो है जिसमें रशियन्स को 'पठान' को टॉर्चर करते हुए दिखाया गया है। एक शख्स पठान का नाखून खींच देता है और वह दर्द में चीख उठता है। इसके बाद वह उससे कहता है, "बता दो पठान, तुम जानते हो, एंड में सब यही बोलते हैं।" इसके बाद पठान उससे जवाब में कहता है कि तेरी हिंदी बहुत अच्छी है।

खूब शेयर हो रहे हैं ये नए सीन
थिएटर्स के मुकाबले OTT पर वो सीन भी जोड़ दिए गए हैं जो शायद 18+ ऑडियंस के लिए होने के चलते थिएटर्स में हटा दिए गए थे। मसलन एक डायलॉग में पठान टॉर्चर करने वाले शख्स से कहता है कि तेरी हिंदी बहुत अच्छी है। तेरी मां हिंदुस्तान गई थी क्या, या जॉइंट ऑपरेशन था। ऐसा ही एक अनदेखा सीन पठान की एंट्री का है।

ऐसा है पब्लिक का रिएक्शन
इनमें से कुछ सीन्स को देखने के बाद सोशल मीडिया पर पब्लिक का रिएक्शन ऐसा है कि आखिर क्यों इन सीन्स को थिएटर्स में हटा लिया गया था। बता दें कि फिल्म के इन सीन्स को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इनमें से कुछ सीन्स को हटा भी लिया गया है। बता दें कि पठान के जरिए शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमबैक करने में कामयाब रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें