Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan day 6 first monday early box office estimate movie can be all time block buster in hindi say reports

Pathaan Box Office: छुट्टी के बाद कैसा रहा पठान का पहला मंडे, बनेगी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर?

Pathaan First Monday: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का पहला मंडे कैसा रहा, इसकी रिपोर्ट्स आनी शुरू हो गई हैं। यहां जानें फिल्म के भविष्य को लेकर क्या-क्या कयास लगाए जा रहे हैं।

Pathaan Box Office: छुट्टी के बाद कैसा रहा पठान का पहला मंडे, बनेगी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 30 Jan 2023 06:43 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झूम रही है। मूवी ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है और अब तक कई रिकॉर्ड्स फिल्म के नाम हो चुके हैं। वीकेंड के बाद सोमवार को फिल्म का असली टेस्ट था। अभी तक जो रिपोर्ट्स हैं उनके मुताबिक मंडे को भी सिनेमाघरों में भीड़ रही और मूवी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि ज्यादातर लोग बोल रहे हैं कि फिल्म की कहानी लॉजिक से परे है। फिर भी पिक्चर देखने लोग पहुंच रहे हैं। ज्यादातर लोगों शाहरुख का कमबैक, सलमान का कैमियो और उससे ज्यादा हॉल का माहौल पसंद आ रहा है। यहां जानते हैं कि मंडे का फिल्म से कितना पैसा कमाने की उम्मीद है।

25 करोड़ तक पहुंच सकता है कलेक्शन
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान का जलवा मंडे को भी बरकरार रहा। फिल्म ने संडे को इंडिया में 58 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया की अर्ली एस्टीमेट रिपोर्ट के मुताबिक, पठान का मंडे कलेक्शन 20 करोड़ के ऊपर पहुंचने उम्मीद है। हालांकि यह आंकड़ा 25 करोड़ तक भी पहुंच जाए तो हैरानी नहीं होगी। 

हो सकती है हिंदी की बड़ी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर
दरअसल मल्टीप्लेक्सेज में टिकट के दाम 20 फीसदी घटाकर 20 करोड़ प्लस की कमाई का टारगेट था। अब तक जो रिपोर्ट्स हैं उनके मुताबिक, यह आसानी से पूरा होता दिख रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि पठान हिंदी सिनेमा की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है हालांकि इसके लिए आने वाले फ्राइडे तक इंतजार करना होगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें