Hindi NewsEntertainment NewsPathaan box office early estimate day 3 collection drop Shah Rukh Khan film

Pathaan Early Estimate: तीसरे दिन कलेक्शन पर पड़ा असर, करीब 50 फीसदी की गिरावट!

Pathaan Box Office: पठान के कलेक्शन पर इन दिनों सभी की नजरें हैं। तीसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आकंड़े गए हैं। अनुमान है फिल्म दूसरे दिन की अपेक्षा तीसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी कमी आएगी।

Pathaan Early Estimate: तीसरे दिन कलेक्शन पर पड़ा असर, करीब 50 फीसदी की गिरावट!
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 27 Jan 2023 09:32 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की ‘पठान‘ ने जिस तरह से बंपर ओपनिंग ली फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों के रिकॉर्ड ‘पठान‘ ने तोड़ दिए। फिल्म को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फायदा मिला। फिर अगले दिन गुरुवार को भी इसने ताबड़तोड़ कमाई की। यही नहीं दूसरे दिन तो आलम यह रहा कि सिंगल डे में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि अब तीसरे दिन फिल्म के बिजनेस में करीब 50 फीसदी के गिरावट का अनुमान है। यह अभी शुरुआती आंकड़ा है। 

कितना करोड़ रहेगा कलेक्शन
‘पठान‘ ने पहले दिन बुधवार को 57 करोड़ की ओपनिंग ली। फिल्म ने दूसरे दिन 70 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह इसने 124 करोड़ की कमाई की। ‘पठान‘ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म 34 से 36 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। अंतिम आंकड़े आने तक इनमें मामूली फेरबदल हो सकता है

मल्टीप्लेक्स की कमाई
27 जनवरी को शाम 6 बजे तक मल्टीप्लेक्स चेन के आंकड़े आए हैं। पीवीआर में 6.40 करोड़, आईनॉक्स में 4.80 करोड़, सिनेपोलिस में 2.80 करोड़ की कमाई हुई है। कुल कलेक्शन 14 करोड़ है।

लंबे वीकेंड का फायदा
इस तरह तीन दिन में ‘पठान‘ का कुल कलेक्शन देखें तो फिल्म 160 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रहेगी। भले ही कमाई मे गिरावट हो लेकिन तीन दिन में ‘पठान‘ ने जो कर दिखाया है वह अभी तक कोई फिल्म नहीं कर सकी। असली खेल तो वीकेंड में शुरू होगा। अनुमान है शनिवार और रविवार को फिल्म कुल 80 करोड़ की कमाई करने में सफल रहेगी। इस तरह 5 दिन में फिल्म 240 करोड़ आसानी से पार करती दिख रही है। वीकेंड तक फिल्म को 5 दिन का लंबा वक्त मिल गया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें