Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Box office Day one Worldwide and indian collection starring Shah Rukh Khan Deepika Padukone John Abraham Salman Khan - Entertainment News India

Pathaan Box office: शाहरुख-दीपिका का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई पठान!

एक ओर जहां शाहरुख ने खूब वाहवाही लूटी तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ग्लैमर और अंदाज भी सीटीमार रहा। दीपिका के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम (John Abraham) मजबूत साबित हुए।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 26 Jan 2023 02:14 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म पठान(Pathaan) का जादू चल गया है। फिल्म का बीते लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे और फिल्म की रिलीज के साथ दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया।  एक ओर जहां शाहरुख ने खूब वाहवाही लूटी तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ग्लैमर और अंदाज भी सीटीमार रहा। दीपिका के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम (John Abraham) मजबूत साबित हुए। वहीं फिल्म में सलमान खान के कैमियो ने चार चांद लगा दिए। इतना सब होने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कलेक्शन कितना कर पाई, ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

कितना हुआ पठान का कलेक्शन
पठान को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा था।  न सिर्फ शाहरुख खान के फैन्स बल्कि सलमान खान के फैन्स भी फिल्म को लेकर उत्साहित थे। फिल्म रिलीज के बाद फैन्स काफी खुश हैं। एक ओर जहां क्रिटिक्स और सोशल मीडिया पर फिल्म को अच्छा रिव्यूज मिले हैं तो दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका हुआ है। KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड करीब 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं भारत में सभी भाषाओं का कलेक्शन मिलाकर 53.25 करोड़ रुपये रहा है। जबकि सिर्फ फिल्म के हिंदी वर्जन ने 51.60 करोड़ की कमाई की। बता दें कि ये अर्ली ट्रेंड्स हैं और आधिकारिक आंकड़े थोड़े बहुत कम ज्यादा हो सकते हैं।

कैसी है पठान?
बात इसके शॉर्ट रिव्यू की करें तो पठान एक दम मसालेदार  फिल्म है। फिल्म में एक्शन है, डांस है, कॉमेडी है, बोल्डनेस है और रोमांस है। फिल्म में वो सब कुछ है, जिसे आप एन्जॉय करेंगे। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट थोड़ी फीकी है और कई जगहों पर कमजोर साबित होती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ अच्छा है और सेकेंड हाफ कमजोर और लंबा साबित होता है। फिल्म के सबसे मजेदार सीन्स में सलमान खान का कैमियो शामिल है। वहीं ये मजा दर्शकों को दो बार मिलता है। कुल मिलाकर पठान को आप एन्जॉय कर सकते हैं।

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
शाहरुख की मोस्ट अवेटिड और कमबैक फिल्म पठान रिलीज हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें