Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Box Office Day 12 Shah Rukh Khan Movie Constantly Getting Public Love in Theaters - Entertainment News India

Pathaan का 12वें दिन का बिजनेस जानकर कहेंगे, इतना तो ओपनिंग डे कलेक्शन होता है?

Pathaan Box Office Day 12: फिल्म क्या कमाल दिखाने वाली है। फिल्म का पहले ही वीकेंड का कलेक्शन 280 करोड़ रुपये हो गया था और 11वें दिन तक फिल्म सिर्फ भारत से 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी थी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 07:04 AM
हमें फॉलो करें

Pathaan Box Office Day 12: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बिजनेस करने में कामयाब रही है। 250 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने कहीं न कहीं फिर एक बार पब्लिक को थिएटर्स तक पहुंचाने और उनमें दोबारा सिनेमा के प्रति वो प्यार जगाने का काम किया है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर जो दीवानापन देखने को मिला, उससे साफतौर पर कहा जा सकता है कि शाहरुख खान का बॉलीवुड में कमबैक न सिर्फ कामयाब रहा बल्कि काफी पावरफुल भी रहा।

पठान को लगातार मिल रहा फैंस का बेशुमार प्यार
भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 57 करोड़ रुपये के बिजनेस के बाद धमाकेदार ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने दूसरे ही दिन 70 करोड़ का बिजनेस करके यह साबित कर दिया था कि फिल्म क्या कमाल दिखाने वाली है। फिल्म का पहले ही वीकेंड का कलेक्शन 280 करोड़ रुपये हो गया था और 11वें दिन तक फिल्म सिर्फ भारत से 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी थी।

फिल्म ने 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने कमाए?
लेकिन फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर बीता रविवार कैसा रहा? इस सवाल का जवाब शाहरुख खान के हेटर्स को शायद पसंद नहीं आए लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी भी किंग खान के लिए पब्लिक का बेशुमार प्यार बरस रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 12वें दिन 26 से 28 करोड़ के बीच बिजनेस किया है जो कि अमूमन किसी हिट फिल्म का ओपनिंग बिजनेस होता है। यानि कहा जा सकता है कि पठान में अभी बहुत जोर बाकी है।

कितना हो गया पठान का अब तक का बिजनेस?
इस हिसाब से कहा जा सकता है कि फिल्म का 12वें दिन तक का कुल कलेक्शन 427.40 से 429.40 के बीच रहेगा। फिल्म में सलमान खान के कैमियो ने डबल इंजन का काम किया है। शाहरुख खान का कमबैक देखने थिएटर्स में पहुंची पब्लिक के बाद सलमान खान के फैंस भी जब सिनेमाघरों में पहुंचने लगे तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स रॉकेट होते चले गए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें