Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan box office collection day 5 early estimates Shah Rukh Khan film no mood to slow

‘पठान’ ने बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, 5वें दिन सबसे ज्यादा कमाई का अनुमान

पठान को रविवार की छुट्टी का फायदा मिला। तीसरे दिन जहां फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई वहीं पांचवें दिन इसने बंपर कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया।

‘पठान’ ने बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, 5वें दिन सबसे ज्यादा कमाई का अनुमान
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 29 Jan 2023 08:45 PM
हमें फॉलो करें

‘पठान’ का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। ना केवल देश में बल्कि दुनियाभर में फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म हर दिन बीतने के साथ नए रिकॉर्ड सेट करती दिख रही है। इसने ‘बाहुबली 2’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया। अब फिल्म एक और नया रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। रविवार की छुट्टी के दिन लोगों की भारी भीड़ सिनेमाघरों की तरफ उमड़ी। शुरुआती रुझान को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पांचवें दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन कर सकती है।

बायकॉट ट्रेंड का असर नहीं
तीसरे दिन ’पठान’ के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई थी। हालांकि तब भी इसने पकड़ बनाए रखी। शाहरुख की फिल्म ने जिस तरह इतिहास रच दिया आने वाले दिनों किसी के लिए इसे तोड़ना इतना भी आसान नहीं होगा। कोरोना काल के बाद ’पठान’ ने बॉलीवुड को एक जीवनदान दिया है। साथ ही फिल्म ने बायकॉट ट्रेंड को करारा जवाब दिया। 

कितना रहेगा कलेक्शन
Koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती आंकड़े बताते हैं कि फिल्म सभी भाषाओं में 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो 5 दिन में यह दूसरी बार होगा जब फिल्म 70 करोड़ का कलेक्शन करेगी। इससे पहले ’पठान’ ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 70 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म हिंदी बेल्ट में 65 से 67 करोड़ जुटा सकती है। कुल मिलाकर फिल्म 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। 5 दिन में फिल्म का कुल बिजनेस 278 से 280 करोड़ के बीच रह सकता है

बाहुबली 2 और केजीएफ 2 से कहीं आगे पठान
5वें दिन कोई फिल्म इतना कलेक्शन कर ले यह अपने आप में रिकॉर्ड है। ’केजीएफ 2’ ने रिलीज के चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि पांचवें दिन यानी सोमवार को इसकी कमाई 25.57 करोड़ ही रह गई थी। वहीं ’बाहुबली 2’ ने पहले दिन सभी भाषाओं में 121 करोड़ कमाए थे। पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन 59 करोड़ रह गया था।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म ने वर्ल्डवाइड 4 दिन में 429 करोड़ की कमाई की है। चौथे दिन फिल्म ने भारत में 212 करोड़ का कलेक्शन किया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें