Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan and Tiger to Enter Dhoom 4 and Abhishek Bachchan Will Help SRK and Salman - Entertainment News India

Dhoom-4 में एंट्री लेंगे टाइगर और पठान? अभिषेक बच्चन करेंगे शाहरुख-सलमान की मदद!

Pathaan and Tiger: 'पठान' ने वो कमाल कर दिखाया है जिसका बॉलीवुड को बेसब्री से इंतजार था। लॉकडाउन के बाद से ही लोगों को थिएटर्स में फिर उसी तादात में वापस लाने की कोशिश की जा रही थी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Feb 2023 10:03 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' की रिलीज के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही मेकर्स 'पठान' यूनिवर्स को ऋतिक रोशन के 'वॉर' यूनिवर्स के साथ कंपाइल कर सकते हैं। कुछ फैन थ्योरीज में यह भी कहा गया कि Pathaan vs Tiger का फॉरमैट भी लाया जा सकता है, लेकिन खबरों की मानें तो मेकर्स के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है।

स्पाय यूनिवर्स में होगी अभिषेक की एंट्री
एक रिपोर्ट के मुताबिक यश राज फिल्म्स के एक करीबी सूत्र ने बताया, "यह फैक्ट सबको पता है कि YRF के स्पाय यूनिवर्स में पठान, टाइगर और कबीर यूनिवर्स एक वक्त पर आकर एक दूसरे को क्रॉस करेंगे। क्योंकि मेकर्स हर नई फिल्म के साथ इस फ्रेंचाइजी को और भी बड़ा बनाते जा रहे हैं। धूम में जय दीक्षित (अभिषेक बच्चन) के किरदार को अब प्रोडक्शन हाउस बड़ा करना चाहता है।"

Dhoom-4 में होगी 'पठान' की एंट्री
रिपोर्ट के मुताबिक, "ये किस तरह किया जाएगा यह अभी देखना होगा, क्योंकि अभी फाइनल राइटअप किया जाना बाकी है। हालांकि इतना साफ है कि अभिषेक बच्चन के जय दीक्षित के किरदार को इस स्पाय यूनिवर्स में बड़ा करने की अच्छी-खासी गुंजाइश है। यह सभी फिल्में लार्ज स्केल पर बनाई जाएगी। YRF के राइटर्स भी इन यूनिवर्सेज को मिलाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।"

थिएटर्स में फिर क्राउड ले आईं ये फिल्में
'पठान' ने वो कमाल कर दिखाया है जिसका बॉलीवुड को बेसब्री से इंतजार था। लॉकडाउन के बाद से ही लोगों को थिएटर्स में फिर उसी तादात में वापस लाने की कोशिश की जा रही थी और पठान, ब्रह्मास्त्र और दृश्यम-2 जैसी फिल्मों ने वह कमाल कर दिखाया है। बता दें कि 'धूम-4' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें