Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan all set to release Yash Raj Films has urged fans to avoid piracy

‘पठान’ लीक हुई तो हो जाएगा करोड़ों का नुकसान, रिलीज से पहले मेकर्स ने की रिक्वेस्ट

फिल्म ‘पठान‘ की रिलीज में कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में मेकर्स को भी यह डर सता रहा है कि अगर यह फिल्म लीक हो गई तो भारी-भरकम नुकसान होगा। यश राज फिल्म्स ने नोट शेयर कर रिक्वेस्ट किया है।

‘पठान’ लीक हुई तो हो जाएगा करोड़ों का नुकसान, रिलीज से पहले मेकर्स ने की रिक्वेस्ट
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 24 Jan 2023 10:02 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय सिनेमा को हर साल पाइरेसी से करोड़ों का नुकसान होता है। जब भी बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं उन्हें कुछ ही देर में ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है। साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान‘ की रिलीज में कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में मेकर्स को भी यह डर सता रहा है। अगर यह फिल्म लीक हो गई तो जाहिर है भारी-भरकम नुकसान होगा। प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स ने एक नोट शेयर कर सभी फैन्स से गुजारिश की है कि वो सिनेमाहॉल में ही फिल्म को देखें और पाइरेसी कानूनों का उल्लंघन ना करें।

ऑनलाइन लीक नहीं करने की अपील
मंगलवार की शाम को यश राज फिल्म्स के सोशल मीडिया पेज से बयान जारी किया गया है। मेकर्स ने लिखा, ‘सबसे बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वो सिनेमाहॉल में वीडियो रिकॉर्ड ना करें, उन्हें ऑनलाइन शेयर ना करें और कोई स्पॉइलर ना दें। पठान को केवल सिनेमाघरों में देखें। अपना टिकट अभी बुक करें। YRF50 के साथ पठान का जश्न 25 जनवरी 2023 को अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर एंजॉय करें। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।‘
 

कटरीना ने भी शेयर किया पोस्ट
कटरीना कैफ ने भी फैन्स से पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देने की अपील की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरे दोस्तों, पठान खतरनाक मिशन पर है। राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में यह बहुत जरूरी है कि आप इस बारे में कुछ भी खुलासा न करें। अब आप सभी इस मिशन का हिस्सा हैं। जोया।‘ कटरीना कैफ ने ‘एक था टाइगर‘ फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की है। फिल्म में उनका नाम जोया था।

 

बंपर ओपनिंग का अनुमान

‘पठान‘ को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हुआ है। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अनुमान है ‘पठान‘ 30 से 35 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन करेगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें