Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan After Salman Khan as Tiger Now Hrithik Roshan as Major Kabir Could Come Together - Entertainment News India

'टाइगर' के बाद अब 'पठान' से हाथ मिलाएंगे 'WAR' के मेजर कबीर? अभी और बड़ा होगा स्पायवर्स!

Pathaan Spyverse to Expand: 'पठान' और 'टाइगर' को एक साथ लाकर फिल्ममेकर्स ने जाहिर तौर पर इस स्पाय यूनिवर्स को बड़ा कर दिया है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि यह स्पायवर्स अभी और बड़ा होने वाला है तो?

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 06:58 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान की एंट्री किसी सुपर सरप्राइज से कम नहीं थी। ऐसी खबरें तो थीं कि 'पठान' के जरिए शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ आ सकते हैं, लेकिन ट्रेलर में 'टाइगर' की झलक नहीं मिलने से यह उम्मीद थोड़ी धुंधली पड़ गई थी। लेकिन यह कहना होगा कि 'पठान' में सलमान खान की एंट्री ने इस फिल्म को एक जबरदस्त पुश जरूर दिया है।

स्पायवर्स में होगी वॉर के कबीर की एंट्री?
'पठान' और 'टाइगर' को एक साथ लाकर फिल्ममेकर्स ने जाहिर तौर पर इस स्पाय यूनिवर्स को बड़ा कर दिया है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि यह स्पायवर्स अभी और बड़ा होने वाला है तो? जी हां, फैन बेस्ड थ्योरी यह है कि इस स्पायवर्स में अभी फिल्म WAR के मेजर कबीर यानि ऋतिक रोशन की एंट्री भी होने की पूरी संभावना नजर आ रही है।

'पठान' की कहानी में मिला है बड़ा हिंट
चलिए जानते हैं कि ऐसा क्यों? दरअसल फिल्म 'वॉर' में आशुतोष राणा ने कर्नल लूथरा का रोल प्ले किया था। अब दिलचस्प बात यह है कि 'पठान' में भी आशुतोष कर्नल लूथरा के ही किरदार में नजर आए हैं और उनका लुक भी हूबहू वैसा ही रखा गया है। इतना ही नहीं, फिल्म 'पठान' में कर्नल लूथरा कई बार मेजर कबीर का जिक्र करते नजर आते हैं।

पठान, टाइगर और कबीर आएंगे साथ!
स्पायवर्स में ऋतिक रोशन की एंट्री की संभावनाएं इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि एक तरफ जहां फिल्म 'वॉर' के राइटर-डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद थे वहीं 'पठान' का निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद ने ही किया है। ऐसे में इस बात की प्रबल संभावना है कि अपकमिंग फिल्म में हमें टाइगर, पठान और कबीर एक साथ नजर आएं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें