Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Actor Shah Rukh Khan Son Aryan Khan ignore Paparazzi media video is viral on instragam

शाहरुख खान के बेटे आर्यन करते हैं पैपराजी को इग्नोर! किया सवाल तो ऐसे किया रिएक्ट

आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में आर्यन, फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार डीजे मोहब्बत' (Almost Pyaar with DJ Mohobbat) की स्क्रीनिंग में पहुंचे, जहां वो पैपराजी को इग्नोर करते आए।

हिन्दुस्तान मुंबईWed, 1 Feb 2023 01:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में आर्यन, फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार डीजे मोहब्बत' (Almost Pyaar with DJ Mohobbat) की स्क्रीनिंग में पहुंचे, जहां वो पैपराजी को इग्नोर करते आए। ऐसे में एक पैपराजी ने ये बात आर्यन से बोल दी। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। कुछ जहां आर्यन को ट्रोल कर रहे तो कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

क्या है वीडियो
आर्यन खान हाल ही में फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस दौरान जाते हुए भी आर्यन ने पैपराजी को कुछ खास एंटरटेन नहीं किया। वहीं स्क्रीनिंग के बाद भी आर्यन पैपराजी को पोज देते नहीं दिखे। ऐसे में जब आर्यन अपनी गाड़ी की ओर जा रहे थे तो एक पैपराजी ने बोल दिया-'आर्यन सर, आप बहुत इग्नोर करते हो सर।' हालांकि आर्यन ने इसका भी जवाब नहीं दिया और कार में बैठ गए।

 

कैसा है सोशल मीडिया का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ जहां पैपराजी को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ आर्यन खान को, वहीं कई कमेंट्स आर्यन के सपोर्ट में भी हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है, तभी तो क्लिक करते हो इसको। अभी इसकी या इसकी बहन की फिल्म आएगी तब देखना कैसे भीख मांगेगा ऑडियंस से प्रमोशन्स के दौरान। वक्त आ गया है कि ऐसे लोगों को समझा जाए।' एक ने आर्यन के सपोर्ट में लिखा- 'पूरा हक है आर्यन खान को इस एटीट्यूटड का..मीडिया को ऐसे ही ट्रीट करना चाहिए, जैसा इन्होंने तब किया था जब इस पर ड्रग्स के आरोप थे।' एक और ने लिखा- 'अलग ही एटीट्यू़ड मारता है, ऐसा लग रहा है कि अभी शाहरुख का नाम और खराब करेगा।'

 

आर्यन को मिली थी क्लीन चिट
याद दिला दें कि कुछ वक्त आर्यन खान, क्रूज ड्रग्स केस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। आर्यन खान को एनसीबी ने हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद मुंबई उच्च न्यायाल द्वारा जमानत दिए जाने से पहले आर्यन खान ने कई दिन जेल में बिताए थे।हालांकि उस केस में आर्यन को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिल गई थी। एनसीबी ने पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण आर्यन खान को छोड़ दिया था। आर्यन खान, उसके बाद लंबे वक्त तक मीडिया के सामने नहीं आए थे, लेकिन अब फिर से एक्टिव हो गए हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें