Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Actor Shah Rukh Khan Shared experience of meeting Jawan director Atlee baby boy - Entertainment News India

जवान के निर्देशक एटली के न्यू बॉर्न बेबी से मिले शाहरुख खान? पठान एक्टर ने दिया ये जवाब

फैन ने ट्विटर पर #AskSRK के दौरान शाहरुख खान से पूछा कि क्या वो फिल्म जवान (Jawan) के निर्देशक एटली (Atlee) के बेबी से मिले? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया और साबित किया कि वो एक सच्चे दोस्त हैं।

जवान के निर्देशक एटली के न्यू बॉर्न बेबी से मिले शाहरुख खान? पठान एक्टर ने दिया ये जवाब
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 05:37 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'बादशाह' यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों पठान (Pathaan) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। पठान के बाद शाहरुख खान, अब जवान के शूट में जुट गए हैं, जिसका निर्देशन एटली कर रहे हैं। हाल ही में एटली के घर पर किलकारी गूंजी, जिससे जुड़ा एक सवाल फैन ने शाहरुख से #AskSRK के दौरान पूछ लिया। फैन ने ट्विटर पर शाहरुख खान से पूछा कि क्या वो फिल्म जवान (Jawan) के निर्देशक एटली (Atlee) के बेबी से मिले? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया और साबित किया कि वो एक सच्चे दोस्त हैं।

एटली के बच्चे से मिले शाहरुख
हाल ही में भारत के सबसे सम्मानित और पसंदीदा फिल्म निर्देशकों में से एक एटली ने, पत्नी प्रिया के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा की, जिसे हर तरफ से प्यार और शुभकामनाएं मिलीं।  शुभचिंतकों की सूची में शामिल होते हुए, सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी ट्विटर पर #AskSRK सेशन में नवजात शिशु से मिलने के बारे में बात की।  #AskSRK सेशन के दौरान, एक फैन ने सुपरस्टार से पूछा, "एटली और प्रिया के नए बच्चे से मिले शाहरुख?" जिस पर SRK ने उत्तर दिया, "हाँ वह बहुत प्यारा है और माशा अल्लाह स्वस्थ है"।

यारों के यार हैं शाहरुख
इससे साफ है कि बॉलीवुड के किंग खान, अपने चाहनेवालों पर प्यार बरसाने में कोई कमी नही छोड़ते। फैंस हो या  उनकी फिल्म इंडस्ट्री का सितारा, बादशाह खान का प्यार हर किसी पर बरसता है। फैन्स का कहना है कि इसका सबूत ये भी है कि हाल ही में  बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली और पत्नी प्रिया के बेटे से मुलाकात की और अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की।

जवान के लिए एक्साइटिड फैन्स
गौरतलब है कि पठान की भारी सफलता के बाद, सभी की निगाहें एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान पर टिकी हैं, जिसमें मलयालम सुपरस्टार नयनतारा भी खास किरदार में हैं। फिल्म की एक झलक के साथ ही, जवान ने करोडों चाहनेवालों को फ़िल्म की रिलीज के लिए उत्साहित कर दिया हैं। यू कहे कि पठान की अपार सफलता के बाद अब लोगों को शाहरुख की आनेवाली फ़िल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतेजार हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें