Hindi NewsEntertainmentPathaan Actor Shah Rukh Khan Raees Pakistani Actress Mahira Khan viral dance videos on Govinda Husn Hai Suhana Ranbir Kapoor Dance Ka Bhoot Brahmastra - Entertainment News India

शाहरुख खान की पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा पर चढ़ा 'डांस का भूत', 'हुस्न है सुहाना' पर मटकाई कमर

सोशल मीडिया पर सिर्फ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ही नहीं बल्कि उनकी रईस (Raees) की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) भी चर्चा में हैं। माहिरा खान के कुछ डांस वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख खान की पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा पर चढ़ा 'डांस का भूत', 'हुस्न है सुहाना' पर मटकाई कमर
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 25 Jan 2023 01:28 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिलहाल में अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर खूब वाहवाही लूट रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ क्रिटिक्स को भी फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के 'टाइगर' कैमियो ने चार चांद लगाने का काम किया है। वैसे सोशल मीडिया पर सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि उनकी रईस (Raees) की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) भी चर्चा में हैं। माहिरा खान के कुछ डांस वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

माहिरा खान के डांस वीडियोज वायरल
सोशल मीडिया पर जो माहिरा खान के वीडियोज वायरल हो रहे हैं, उन में एक्ट्रेस पर 'डांस का भूत' चढ़ा हुआ दिख रहा है। दरअसल माहिला के दो वीडियोज सामने आए हैं, एक वीडियो में वो रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सॉन्ग डांस का भूत पर डांस कर रही हैं, जबकि दूसरे पर वो गोविंदा-करिश्मा के सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना'पर अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। माहिरा के दोनों ही वीडियोज फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं और एक्ट्रेस का जलवा दिल जीत रहा है। बता दें कि ये वीडियोज माहिरा की एक दोस्त के वेडिंग फंक्शन का है।

 

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर चर्चा में माहिरा...
माहिरा खान, पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेसेसेस में शुमार हैं। माहिरा, फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ भी रोमांस करती नजर आई थीं। याद दिला दें कि माहिरा खान, फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर चर्चा में थीं। 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट', पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म है। यही नहीं इस फिल्म ने पाकिस्तान में सबसे अधिक कमाई भी की है। ये भारत में भी रिलीज होने वाली थी लेकिन हो नहीं पाई। फिल्म में माहिरा खान के साथ फवाद खान लीड रोल में हैं।

 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें