Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Actor Shah Rukh Khan instagram Following Suhana Khan Aryan Khan Gauri Khan Kaajal Anand Pooja Dadlani alia chhiba - Entertainment News India

Shah Rukh Khan's Instagram: इंस्टाग्राम पर सिर्फ इन 6 लोगों को फॉलो करते हैं 'पठान' शाहरुख खान, जानें कौन हैं ये

एक ओर जहां शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखे तो दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर भी खूब पोस्ट्स किए। शाहरुख खान के इंस्टा पर मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं लेकिन वो सिर्फ 6 लोगों को ही फॉलो करते हैं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 28 Jan 2023 10:42 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। फिल्म ने सभी बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को शुरुआती दो दिन के आधिकारिक कलेक्शन्स में मात दी। शाहरुख ने फिल्म को लेकर कोई प्रमोशनल इंटरव्यू आदि नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर खूब प्रमोशन किया। एक ओर जहां शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखे तो दूसरी ओर इंस्टाग्राम पर भी खूब पोस्ट्स किए। शाहरुख खान के इंस्टा पर मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं लेकिन वो सिर्फ 6 लोगों को ही फॉलो करते हैं। इस रिपोर्ट में जानिए कौन हैं वो 6 लोग...।

किन 6 लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं शाहरुख खान
शाहरुख खान बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। कुछ दिनों पहले तक शाहरुख के 25 मिलियन के करीब इंस्टा फॉलोअर्स थे, जबकि अब उनके 34.8 मिलियन हो चुके हैं। शाहरुख खुद इंस्टा पर सिर्फ 6 लोगों को फॉलो करते हैं। जिन लोगों को शाहरुख फॉलो करते हैं, उन में सुहाना खान, गौरी खान, काजल आनंद, आर्यन खान, पूजा ददलानी और अलिया छिब्बा शामिल हैं।शाहरुख खान अभी तक 692 पोस्ट कर चुके हैं।

 

कौन हैं ये लोग...
आपको हमने उन 6 लोगों के नाम तो बता दिए, जिन्हें शाहरुख इंस्टा पर फॉलो करते हैं, लेकिन हो सकता है कि आप सभी को ना जानते हों, तो हम आपको शाहरुख से उनका रिश्ता भी बता देते हैं।
सुहाना खान: शाहरुख खान की लाडली बिटिया
गौरी खान: शाहरुख खान की पत्नी
काजल आनंद: काजल आनंद एक फेमस वकील रह चुकी हैं और अब अपने दोस्त यश और उनकी पत्नी अवंती बिरला के साथ डिजाइनर स्टोर  से जुड़ी हैं
आर्यन खान:  शाहरुख खान का बड़ा बेटा
पूजा ददलानी: शाहरुख खान की मैनेजर
अलिाया छिब्बा: गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बा और नमिता छिब्बा की बेटी

शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
शाहरुख की मोस्ट अवेटिड और कमबैक फिल्म पठान ने धमाका कर दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

कितनी हुई पठान की कमाई
पठान ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास लिखने का काम किया है। पहले दिन जहां पठान ने 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग ली, और रिकॉर्ड सेट कर दिया। वहीं दूसरे दिन पठान ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा और 70.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद पठान ने Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे दिन करीब 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।  यानी फिल्म ने भारत में तीन दिन में करीब 167 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें