Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pathaan Actor Shah Rukh Khan and his son Aryan Khan Throwback video is viral doing Running and Excersise inside Mannat - Entertainment News India

Shah Rukh Khan & Aryan: जब आर्यन को शाहरुख खान ने करवाई थी रनिंग, 'मन्नत' का इनसाइड वीडियो वायरल

ऐसा ही एक वीडियो शाहरुख के फैन पेज ने शेयर किया है, जिस में वो आर्यन खान रनिंग करने में मदद करते दिख रहे हैं। ये वीडियो मन्नत के अंदर का है, जहां शाहरुख- आर्यन खूब मेहनत करते दिख रहे हैं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 March 2023 08:52 AM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan and Aryan Khan Throwback video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग और सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैन्स उनके फोटोज वीडियोज शेयर करते हैं। शाहरुख के अक्सर थ्रोबैक वीडियोज भी सामने आते हैं, जिस में कई बार वो अपने परिवार के साथ भी दिखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो शाहरुख के फैन पेज ने शेयर किया है, जिस में वो आर्यन खान रनिंग करने में मदद करते दिख रहे हैं। ये वीडियो मन्नत के अंदर का है, जहां शाहरुख- आर्यन खूब मेहनत करते दिख रहे हैं।

कैसा है शाहरुख- आर्यन का थ्रोबैक वीडियो
शाहरुख खान और आर्यन खान का ये वीडियो काफी क्यूट है, जिस में दोनों का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिल रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान, आर्यन को रनिंग के लिए शूज आदि पहनने में मदद करते हैं और इसके बाद एक्सरसाइज शुरू होती है। आर्यन रनिंग करते हैं और शाहरुख भी उनका साथ देते हैं। वहीं वीडियो में शाहरुख स्टॉप वॉच लेकर आर्यन की स्पीड भी कैलक्यूलेट करते दिखते हैं। इस वीडियो को देख फैन्स काफी खुश हैं और शाहरुख को एक अच्छा पिता बता रहे हैं। वीडियो कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो 2009 का है।

 

शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
एक और जहां शाहरुख खान की पठान, इंडिया में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन चुकी है तो दूसरी ओर फिल्म वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें