DA Image
16 जनवरी, 2021|9:15|IST

अगली स्टोरी

'कसौटी ज‍िंदगी' के फेम एक्टर पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई सामने, जानिए कैसा है अभिनेता की कंडीशन

partha samathan

टीवी शो 'कसौटी ज‍िंदगी के' में अनुराग बसु का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर पार्थ समथान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। खबरों की मानें तो उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि कहा जा रहा है कि पार्थ फिलहाल शूट पर नहीं लौटेंगे।

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के अनुसार, पार्थ समथान ने हाल ही दोबारा कोरोना की जांच करवाई थी, जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यानी अब वह कोरोना संक्रमण से एकदम ठीक हो चुके हैं। हालांकि पार्थ फिलहाल शूटिंग पर नहीं लौटेंगे। बताया जा रहा है कि वह फिलहाल कुछ दिन और आराम करना चाहते हैं और अभी कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। इस खबर के बाद पार्थ के फैंस खुश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के लिए संजना ने लिखा इमोशनल पोस्ट, ‘उम्मीद है तुम सब देख रहे होगे’

बता दें कि पार्थ ने 12 जुलाई को कोरोना की जांच करवाई थी, जिसमें वह संक्रमित पाए गए। इसके बाद टीवी शो की शूटिंग कुछ दिन के लिए रोक दी गई थी और ऐक्टर डॉक्टरों के निर्देशानुसार घर पर क्वॉरंटीन हो गए थे। पार्थ समथान को कोरोना होने के बाद बाकी टीम का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ था। जिसमें एक्‍टर करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई। हालांकि एहतियात के तौर पर सीरियल की शूटिंग स्‍थगित कर दी गई थी। सेट पर सेन‍िटाइजेशन का काम किया गया था। अब मेकर्स दोबारा शूटिंग शुरू करने की योजना बना ।

विकास पर वेब सीरीज हनक : जानें कौन कर सकता है गैंगस्टर का रोल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:parth samthans second corona report come