फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपार्थ समथान ने ठुकराया था 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऑफर, TV के इन 14 सेलेब्स ने भी मारी थी बड़ी फिल्मों को लात

पार्थ समथान ने ठुकराया था 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऑफर, TV के इन 14 सेलेब्स ने भी मारी थी बड़ी फिल्मों को लात

टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान आज अपना 31वां जन्मदिन (Parth Samthaan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते पार्थ समथान का नाम अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। टीवी की...

पार्थ समथान ने ठुकराया था 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऑफर, TV के इन 14 सेलेब्स ने भी मारी थी बड़ी फिल्मों को लात
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 11 Mar 2022 01:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान आज अपना 31वां जन्मदिन (Parth Samthaan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते पार्थ समथान का नाम अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है। टीवी की दुनिया में पार्थ समथान ने कम उम्र में ही खास मुकाम हासिल कर लिया था। कैसी ये यारियां (Kaisi Yeh Yaariaan) और कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) के बाद पार्थ समथान अब किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मुंहमांगी रकम लेते हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ऑफर ठुकरा दिया था। पार्थ समथान को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इस बिग बजट फिल्म में अहम रोल निभाने का मौका मिला था।

इस एक्टर ने किया पार्थ को रिप्लेस
संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म में पार्थ समथान को लेने के लिए बेताब थे। पार्थ समथान ने जब गंगूबाई काठियावाड़ी का ऑफर ठुकराया तब उन्हें एक नए चेहरे की तलाश थी। संजय लीला भंसाली की तलाश जाने-माने कोरियोग्राफर और एक्टर शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) पर आकर खत्म हुई। गंगूबाई काठियावाड़ी देखने वाले हर एक दर्शक ने शांतनु माहेश्वरी की तारीफ की है। आलिया के साथ फिल्म में उनकी केमेस्ट्री तो गजब की ही लगी। इस फिल्म में उन्होंने अफसान का किरदार निभाया था।

मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur)
मृणाल ठाकुर ने टीवी की दुनिया से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी। सुपर 30 और जर्सी जैसी फिल्में कर चुकी मृणाल ठाकुर आज लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। बता दें कि मृणाल ने आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऑफर ठुकराया था।

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)
दृष्टि धामी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। मधुबाला और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे टीवी शो में काम कर चुकी दृष्टि भी बॉलीवुड से आया हुआ ऑफर ठुकरा चुकी हैं। रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंघम रिटर्न्स में दृष्टि को कास्ट करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। 

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी को डेट कर चुके हैं पार्थ समथान, इस मेल प्रोड्यूसर के साथ लीक हुई थीं बेडरूम PICS

करण टैकर (Karan Tacker)
कुछ साल पहले खबर आई थी कि करण टैकर धर्मा प्रोडक्शन की बिग बजट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। फिल्म रिलीज से कुछ हफ्ते पहले ही करण ने खुद ही खुलासा कर दिया था कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ की बागी 3 में भी नजर आई थी। इससे पहले अंकिता लोखंडे ने हैप्पी न्यू ईयर और बाजीराव मस्तानी जैसी बिग बजट फिल्मों का ऑफर ठुकराया था।

यह भी पढ़ें- कृति सेनन से मिलने पर अंकिता लोखंडे ने दिखाया एटीट्यूड? लोग बोले 'ओवरएक्टिंग की दुकान'

मोहित रैना (Mohit Raina)
टीवी के जाने-माने कलाकार मोहित रैना को फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और शिद्दत में देखा जा चुका है। इससे पहले उन्होंने बिपाशा बसु की फिल्म क्रिएचर 3डी में काम करने से मना कर दिया था। 

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)
टीवी इंडस्ट्री में शाहीर शेख ने कई सुपरहिट टीवी शो किए हैं। एक इंटरव्यू में शाहीर शेख ने खुलासा किया था कि उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए हैं। लेकिन वह फिल्मों में छोटे रोल करने की बजाय टीवी पर ही काम करना बेहतर समझते हैं। 

ये सितारे भी ठुकरा चुके हैं फिल्मों का ऑफर
टीवी इंडस्ट्री के कई और सेलेब्स हैं जो कई बड़ी फिल्मोंं के ऑफर ठुकरा चुके हैं। इस लिस्ट में कई और बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। अदा खान, प्रीतिका राव, एरिका फर्नांडिस, ऐश्वर्या सखूजा, सुरभि चंदना, कृतिका नायर, जय सोनी और कपिल शर्मा भी कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं। 

epaper