DA Image
22 जुलाई, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ‘मिस्टर बजाज’ उर्फ करण पटेल का होगा कोरोना टेस्ट

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में टीम में मौजूद हर सदस्य का कोरोना टेस्ट होगा। खबर आ रही है कि करण पटेल अपने घर पर ही कोविड-19 टेस्ट कराएंगे और रिपोर्ट जमा करेंगे। करण पटेल ने कहा कि मैं हालांकि शूटिंग नहीं कर रहा था आज, लेकिन मैं अपना कोविड टेस्ट कराऊंगा। मुझे बताया गया है कि शूटिंग अभी कुछ समय के लिए रोक दी गई है। यूनिट अपना चेकअप कराने में जुटी है। 

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, जो कि शो में पार्थ की बहन का किरदार निभाती है, उनका कहना है कि शो की शूटिंग रुक गई है। प्रोडक्शन हाउस ने हेल्थ ऑफिशियल को बुलाकर हम सभी का कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला है। मैं सेट पर शूटिंग में बिजी थी और अब कोरोना टेस्ट के होने का इंतजार कर रही हूं। 

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने फैन्स को कहा धन्यवाद, बोलीं- भगवान पर भरोसा रखें

आपको बता दें कि पार्थ ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, 'मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे जाकर अपना टेस्ट जरूर कराएं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Parth Samthaan Corona Positive: Karan Patel: Undergo Corona Test: At Home: