फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'कैप्सूल गिल' को मिली हीरोइन, अक्षय कुमार से 21 साल छोटी ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी पत्नी!

'कैप्सूल गिल' को मिली हीरोइन, अक्षय कुमार से 21 साल छोटी ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी पत्नी!

इन दिनों अक्षय कुमार, अपनी अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' (Capsule Gill) की हीरोइन भी कंफर्म हो गई है।

'कैप्सूल गिल' को मिली हीरोइन, अक्षय कुमार से 21 साल छोटी ये एक्ट्रेस बनेगी उनकी पत्नी!
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 28 May 2022 09:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Parineeti Chopra in Akshay Kumar's film  Capsule Gill: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जो साल में सिर्फ एक या दो फिल्मों पर नहीं रुकते हैं। अक्षय बैक टू बैक फिल्मों का शूट करते हैं और साथ ही साथ अपनी फिल्मों का ऐलान भी करते रहते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार, अपनी अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'कैप्सूल गिल' (Capsule Gill)  की हीरोइन भी कंफर्म हो गई है।

परिणीति चोपड़ा की हुई एंट्री
दरअसल 'पीपिंगमून' की एक रिपोर्ट के मुताबिक 54 वर्षीय अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'कैप्सूल गिल' में 33 वर्षीय एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम कंफर्म हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कैप्सूल गिल में अक्षय कुमार एक चीफ माइनिंग इंजीनियर के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी कोल माइनिंग पर है और इसमें साल 1989 की कहानी दिखाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। याद दिला दें कि इससे पहले दोनों फिल्म केसरी में नजर आए थे।

पढ़ें:'सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार, कहा- 'बूढ़ा हो गया हूं, रिटायर हो जाना चाहिए लेकिन...'

अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि अक्षय कुमार जल्दी ही फिल्म स्म्राट पृथ्वीराज में नजर आएंगे। यशराज फिल्म्स की इस फिल्म से ही मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 3 जून को रिलीज होगी और 'खिलाड़ी' फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' जैसी फिल्में हैं। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। 
 

पढ़ें: ये हैं आयुष्मान खुराना की टॉप 10 ओपनिंग फिल्में, सबसे आगे है 'बाला'

परिणीति चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स
याद दिला दें कि परिणीति की बीती कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई है। बात परिणीति की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा परिणीति अमर सिंह चमकीला की बायोपिक में भी दम दिखाती नजर आएंगी। फिल्म में चमकीला का रोल दिलजीत दोसांझ निभाएंगे। इस फिल्म के अलावा परीणीति चोपड़ा, रिभू दासगुप्ता की फिल्म में भी जलवा बिखेरते नजर आएंगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें उनके अलावा के के मेनन, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य और हार्डी संधू भी अहम रोल मे होंगे

पढ़ें: सड़क किनारे पापड़-चावल खाते दिखे कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

 

epaper