Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़parineeti chopra talks about how much she loves arjun kapoor

फैन ने पूछा अर्जुन कपूर से कितना प्यार करती हैं आप, तो परिणीति चोपड़ा ने दिया ये जवाब

परिणीति चोपड़ा आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बहुत तैयारी कर रही हैं। इसके साथ ही हाल ही में उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 7 July 2019 01:40 PM
हमें फॉलो करें

परिणीति चोपड़ा आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए बहुत तैयारी कर रही हैं। इसके साथ ही हाल ही में उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अब हाल ही में परिणीति ने ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए।

परिणीति से इसी सवाल-जवाब वाले सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा, आप अर्जुन कपूर से कितना प्यार करती हैं? इस पर परिणीति ने कहा कि अर्जुन हमेशा उनके इंडस्ट्री में पहले दोस्त रहेंगे।

 

बता दें कि अर्जुन और परिणीति काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते रहते हैं।

परिणीति ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज...

आज कल सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज काफी ट्रेंड कर रहा है। सभी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं परिणीति ने भी इस चैलेंज को पूरा किया, लेकिन बहुत ही अलग तरीके से। परिणीति बॉटल के कैप को बैडमिंटन रैकेट की टिप से गिराती हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मेंशन किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वैसे बता दें कि इन दोनों फिल्मों के साथ परिणीति हॉलीवुड की एक थ्रिलर में भी काम करने वाली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें