parineeti chopra talks about her wedding rumours - अपनी शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी के बाद अब ये खबर आ रही थी कि परिणीति चोपड़ा भी जल्द शादी कर सकती हैं। खबरें थी कि प्रियंका अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड चरित देसाई से शादी कर सकती हैं, लेकिन परिणीति ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है।

परिणीति ने ट्वीट कर लिखा, 'ये केवल अफवाह मात्र है, जिसमें किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है। जब मेरी शादी होगी तो मैं खुद आप लोगों को बता दूंगी।'

 

आपको याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग डिनर पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में प्रियंका और निक के दोस्तों के साथ ही परिणीति और चरित देसाई (Charit Desai) भी मौजूद थे। जिसके बाद ये खबर आने लगी थी कि ये दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और अब ये अपने इस रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाने के मूड में हैं। 

अलविदा 2018: इस साल फैन्स के जुबां पर छाए ये गानें

सारा अली खान ने बताया अपनी जिंदगी का ये बड़ा मकसद

आपको बता दें कि चरित देसाई करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। यही नहीं चरित ने ऋतिक रोशन स्टारर 'अग्निपथ' की शूटिंग के दौरान करण मल्होत्रा को असिस्ट किया था। इसी के साथ फिल्म 'रन' के लिए उन्होंने राम गोपाल वर्मा को भी असिस्ट किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:parineeti chopra talks about her wedding rumours