फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपरिणीति चोपड़ा की -12 डिग्री ठंड में हालत खराब, सेट पर पानी तक नहीं हो रहा नसीब

परिणीति चोपड़ा की -12 डिग्री ठंड में हालत खराब, सेट पर पानी तक नहीं हो रहा नसीब

परिणीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, -12° में मेरा ये अभी तक का सबसे ठंडा शूट है। बेस्ट पार्ट ये है कि मेरे हीरो को भी बहुत पतला कॉस्ट्यूम पहनकर मेरी तरह ठंड का सामना करना पड़ा।

परिणीति चोपड़ा की -12 डिग्री ठंड में हालत खराब, सेट पर पानी तक नहीं हो रहा नसीब
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 07:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें भयंकर सर्दी का सामना करते हुए देखा जा सकता है। परिणीति चोपड़ा ने हिजाब पहना हुआ है और ऊपर एक भारी जैकेट पहन रखी है। उनके मुंह से भाप निकल रही है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितने सर्द मौसम में शूटिंग कर रही हैं। वीडियो में उन्होंने बताया कि कितने सर्द मौसम में वह शूटिंग कर रही हैं।

माइनस 12 डिग्री में शूट कर रहीं परिणीति
परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '-12° में मेरा ये अभी तक का सबसे ठंडा शूट है। बेस्ट पार्ट ये है कि मेरे हीरो को भी बहुत पतला कॉस्ट्यूम पहनकर मेरी तरह ठंड का सामना करना पड़ा। ठंड समानता कैंपेन के तहत ये न्याय है।' वीडियो में परिणीति ने वीडियो में बताया है कि उन्हें सेट पर पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

पानी न मिलने पर क्या बोलीं परिणीति?
उन्होंने वीडियो में बताया, 'माइनस 12 डिग्री पर हम लोग सेट पर पानी नहीं पी पाए क्योंकि सारा पानी फ्रीज हो चुका था और पानी को अनफ्रीज करने के लिए जो वस्तुएं चाहिए थीं वो भी फ्रीज हो गई थीं। जैसे कि गैस, वैन।' इसी बीच उनके साथ खड़े हार्डी संधू ने बताया कि कैमरा भी फ्रीज हो गया था। परिणीति के इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

ऐसा था वीडियो पर लोगों का रिएक्शन
कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- आप हिजाब में कमाल की लग रही हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि दुआ करूंगा आप ठंड से बची रहें। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में परिणीति चोपड़ा को इस ठंड वाली मुसीबत का सामना करने के लिए गुड लक कहा है तो वहीं एक शख्स ने लिखा- प्लीज अब फिल्म का नाम भी अनाउंस कर दीजिए।

epaper