DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा की शादी में परिणीति के संग फ्लर्ट करते थे निक जोनस के दोस्त

परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के दौरान हुए अपने एक मजेदार अनुभव को सभी के साथ शेयर किया है...

parineeti chopra

The Kapil Sharma Show Parineeti Chopra Reveals: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए शामिल हुए। अक्षय कुमार की यह पीरियड ड्रामा फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस दौरान शो में इन दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की। इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर एक खुलासा किया है। जिसे जानने के बाद फैंस काफी शॉक्ड हो गए। 

दरअसल, शनिवार को टेलीकास्ट हुए शो में कपिल ने परिणीति चोपड़ा से उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर कई सारे सवाल किए जिसका जबाव परिणीति काफी रोचक अंदाज में दिया। कपिल ने परिणीति सबसे पहले निक के दोस्तों को लेकर सवाल किया कि प्रियंका और निक की शादी के दौरान क्या निक के दोस्तों उनके साथ फ्लर्ट करते थे? इस पर परिणीति ने जवाब दिया कि निक के दोस्तों ने लाइन तो मारी पर मैंने लाइन नहीं दी। 

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने विदेशी बिजनेसमैन से की 

इसके बाद कपिल ने फिर सवाल किया कि शादी में जूता चुराई की रस्म में उन्हें जीजा जी से नोट मिले थे या डॉलर। परिणीति ने भी बड़ी बेबाकी से इस बारे में जवाब देते हुए कहती हैं कि निक जोनस बहुत अच्छे जीजा जी हैं। उन्होंने बताया कि जूता चुराई की रस्म में निक ने हीरे और डॉलर्स दिए थे। 

श्रीदेवी को लेकर विद्या बालन ने जाहिर की अपनी ये इच्छा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bride. Groom. Bridesmaids. Groomsmen. 💕

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Parineeti Chopra Revealed Nick Jonas Friend flirting with Her In Priyanka Chopra Wedding The Kapil Sharma Show