DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shahrukh Khan की इस फिल्म पर जब Parineeti Chopra ने किया डांस, वीडियो अपलोड कर लिखा ये चौंकाने वाला मैसेज

यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) की अभिनेत्रियों की तरह साड़ी पहनकर बर्फ में शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे करने का ख्वाब अधिकतर भारतीय अभिनेत्रियां देखती हैं। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को इस तरह का मूमेंट रिक्रिएट करने का मौका मिला, जिसे पाकर वह बेहद उत्साहित हो गईं। 

आईएएनएस के मुताबिक परिणीति ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि यश राज हीरोइन ट्यूटोरियल : मड आईलैंड में नकली स्विटजरलैंड, 34 डिग्री की गर्मी में नकली बर्फ, नकली हवा, एक 'मोहब्बतें' गाना। लेकिन, एक असली फिल्मी गर्ल! इस शॉट के बाद खुद को हंसने से नहीं रोक सकी। 

'kasautii zindagii kay' की प्रेरणा संग कोमोलिका ने स्विमिंग पूल में जमकर की मस्ती, हो गई ट्रोल

कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने पोस्ट के जरिए दी खुशखबरी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने इस पोस्ट को एक वीडियो के साथ शेयर किया है जिसमें वह स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हरे रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं और यश राज फिल्म्स की 'मोहब्बतें' की धुन पर डोलती नजर आ रही हैं। 

यह दृश्य यश चोपड़ा मूवीज के कुछ मशहूर दृश्यों की याद दिलाता है। सूत्रों के अनुसार, यह शूटिंग किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:parineeti chopra recreated the shahrukh khan film mohabbatein song with artificial snow and wind social media viral video