Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Parineeti Chopra Raghav Chadha Celebrate First Diwali Together After Marriage Photos Goes Viral On Social Media

Diwali 2023: पहली दिवाली पर राघव संग रोमांटिक हुईं परिणीति, काले कुर्ते में दामाद को देख सास ने किया कमेंट

परिणीति इन दिनों राघव चड्ढा संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। परिणीति और राघव की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 03:15 PM
हमें फॉलो करें

Raghav Chadha Parineeti Chopra Diwali Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त अपनी शादी शुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में इस साल की दिवाली राघव और परिणीति के लिए बेहद खास रही। शादी के बाद दोनों की ये पहली दिवाली है। परिणीति की इस दिवाली को खास बनाने के लिए राघव और उनके परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। राघव ने इस दिवाली सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई है। इन तस्वीरों में दोनों पहली दिवाली पर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दिवाली पर एक दूसरे में डूबे दिखे कपल
राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें की हैं। इन तस्वीरों में न्यूली कपल काफी क्यूट लग रहे हैं। पहली दिवाली पर राघव ने 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। काले रंग के कुर्ते में जहां राघव काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, परिणीति मरून कलर की साड़ी में बवाल लग रही हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा, 'मेरा घर।' पहली तस्वीर में राघव और परिणीति दियों के बीच बैठकर एक दूसरे को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में परिणीति ने राघव को गले लगाया है। तीसरी फोटो में दोनों रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। 

 

तस्वीरों पर ससुराल वालों ने किया रिएक्ट
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस ही नहीं राघव के ससुराल वालों का कमेंट भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इन तस्वीरों पर भाई सहज चोपड़ा ने रिएक्ट किया। उन्होंने दो ब्लैक हार्ट और एक स्टार से अपनी फीलिंग्स शेयर की। वहीं, परी की मां रीना चोपड़ा ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया। इसक अलावा बाकी फैन्स ने एक्ट्रेस को दिवाली की बधाई दी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें