DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी शादी को लेकर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा, लाइफ में चाहती हैं ‘ऐसा’ लड़का

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने शादी, लव मैरीज, रिलेशनशिप और पति को लेकर बात की। परिणीति चोपड़ा ने इस मुद्दे पर भी बात की कि किस तरह लड़कों को केवल गोरी लड़की की डिमांड रहती है। 

एशियन ऐज को दिए इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने बताया कि वह इस बात से इत्तेफाक रखती हैं कि किस तरह लोगों को केवल गोरी लड़की चाहिए। क्योंकि वे समझते हैं कि केवल गोरा इंसान ही बेहतर इंसान है। वह कहती हैं कि मैं गोरी हूं और मैं खुद को ऐसे ही पसंद करती हूं। लेकिन मैं इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं कि गोरे लोग ही बेहतर होते हैं। वो समय चला गया है जब ये सब बातें मायने रखती थीं। अगर ये चीजें अभी भी भारत के किसी हिस्से में हैं तो इसे बदलने की जरूरत है। भारत में अलग-अलग प्रकार की स्किन कलर के लोग हैं तो हम गोरेपन को लेकर कुछ भी कहने के हकदार नहीं हैं। 

हाल ही में परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में तेज हुई थीं। चरित देसाई के साथ इनका रिलेशन है ऐसी खबरें आई थीं। शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर परिणीति कहती हैं कि मैं शादी करना चाहती हूं। लेकिन सही इंसान से। लड़का एकदम परफेक्ट होना चाहिए जहां हम दोनों ही एक-दूसरे को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ सकें। 

वह आगे कहती हैं कि मैं एक एक्टर हूं और मेरी जिंदगी और करियर दोनों ही थोड़े पेचीदा हैं। मैं एक ऐसा लड़का चाहती हूं जो मेरे जीवन को समझे। वो मुझे मेरे लिए प्यार करे न कि मेरे साथ जुड़े एक एक्टर के टैग से।

केवल शादी ही सभी कुछ नहीं। अगर हम खुश हैं और एक अच्छे रिलेशन में हैं तो शादी की जरूरत कम लगती है। मैं एक फॉर्वर्ड सोच रखने वाली लड़की हूं। लेकिन मैं शादी में बिलीव करती हूं। 

Deepika Padukone ने Ranveer Singh को बुलाया 'डैडी' तो फैंस ने पूछा ‘क्या आप प्रेग्नेंट हैं?’

Ayushmann Kurrana ने तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस, एक ऐड करने के लेंगे इतने करोड़

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का पहला लुक रिलीज किया है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ रिलीज हुई थी लेकिन इसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Parineeti Chopra: On Marriage: Relationship: Ideal Husband: Looking For A Smart Husband For Marriage: