DA Image
24 फरवरी, 2020|12:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिणीति चोपड़ा को 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान के एम्बेस्डर से हटाने की खबर पर हरियाणा सरकार ने दी सफाई

वुमन एंड चाइल्ड डिवेलपमेंट डिपार्टमेंट, हरियाणा सरकार के एक प्रवक्ता का कहना है कि परिणीति चोपड़ा के बारे में ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ से जुड़ी जो खबर आ रही है वह गलत और बेसलेस है। परिणीति चोपड़ा का कॉन्ट्रैक्ट केवल एक साल के लिए था जो की अप्रैल 2017 में खत्म हो चुका है। इसके बाद ये कभी रीन्यू ही नहीं किया गया। 

आपको बता दें कि हाल ही में सीएए विरोध प्रदर्शन को लेकर एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, जब भी एक नागरिक अपना विरोध करना चाहेगा और यह सब होगा तो सीएए को भूलो, हमें चाहिए कि ऐसा बिल पास करे, जिसमें हम देश को आगे से लोकतांत्रिक ना बता पाएं! अपनी बात कहने के लिए मासूम लोगों को मारना बर्बता है। 

संसद के दोनों सदनों राज्यसभा और लोकसभा से पास होने के बाद नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होने के बाद नागरिक्ता संशोधन अधिनियम (कानून) बन चुका है।  

इसके माध्यम से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए गैर-मुस्लिम अल्पसंख्यकों हिंदु, सिख, बुद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदाय के लोगों को भारत की नागरिकता मिल सकेगी। 

मनीष पॉल की 'इंडियन आइडल' में हुई वापसी, क्या आदित्य नारायण की हो गई है छुट्टी?

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, पहले दिन ‘दबंग 3’ ने कमा डाले इतने करोड़

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Parineeti Chopra: Not Face For Beti Bachao Beti Padhao: Campaign: Because Of Citizenship Amendment Act: CAA Protest: