DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'केसरी' की सफलता से EXCITED हुईं परिणीति चोपड़ा, जानिए फिल्म की लेटेस्ट कमाई

parineeti chopra

बॉलीवुड फिल्म केसरी के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भुमिका में हैं। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। अक्षय के साथ काम करने पर परिणीति ने एक बयान में कहा, "अक्षय सर सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े सुपरस्टार हैं। वे सेट पर काम के मामले में जितने जिम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं और सेट के बाहर उतने ही शरारती और मजाकिया हैं।"

उन्होंने कहा, "अक्षय सर मेरे पसंदीदा सहकलाकारों में से हैं। वे बहुत सरल और विनम्र हैं।" परिणीति की अगली फिल्मों में साइना नेहवाल की बायोपिक के अलावा 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' है जो भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के जीवन पर आधारित है।

वहीदा रहमान का खुलासा, बोलीं- फिल्म सेट पर अमिताभ बच्‍चन को जडे़ थे जोरदार थप्‍पड़!

सुशांत सिंह राजपूत ने उड़ाया विमान, वायरल हुआ वीडियो

1 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्‍म पहले दिन से ही अच्‍छी कमाई कर रही है। सातवें दिन यह फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो गई और फिल्‍म ने आठवें दिन भी अच्‍छी कमाई की है। यह फिल्म साल 2019की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बनी है। फिल्म ने रिलीज के दिन 21.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। 

तो इस महीने से शुरू होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग

इस फिल्‍म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है, साथ ही करण जौहर इसके प्रोड्यूसर हैं। केसरी फिल्म की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर बुनी गई है। करीब 10 हजार अफगानी सैनिकों और 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के बीच यह लड़ाई हुई थी। 12 सितंबर 1897 की सुबह करीब 10 हजार अफगानी सैनिकों ने हमला बोल दिया था। बताया जाता है कि इस युद्ध में करीब 600 लोग मारे गए थे जबकि 4800 लोग घायल हुए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:parineeti chopra is excited with the success of kesari