Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Parineeti Chopra in film to be made on life of badminton star Saina Nehwal

परी का आखिरी दांव

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर बनने वाली फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है। पूरा देश इस फिल्म की राह देख रहा है। इसकी सफलता का दारोमदार परिणीति चोपड़ा पर है। ऐसे में वह दर्शकों को अपनी...

परी का आखिरी दांव
Malay Ojha नई दिल्ली स्मार्ट डेस्क, Thu, 21 Nov 2019 03:28 PM
हमें फॉलो करें

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर बनने वाली फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है। पूरा देश इस फिल्म की राह देख रहा है। इसकी सफलता का दारोमदार परिणीति चोपड़ा पर है। ऐसे में वह दर्शकों को अपनी बुराई करने का कोई मौका नहीं देना चाहतीं। तभी तो उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए खुद को पूरी तरह से झोंक दिया है। पिछले कई महीनों से परी लगातार बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं। वह साइना के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं ताकि उनके जीवन को बखूबी पर्दे पर उतार पाएं। अब सुनने में आ रहा है कि परी इस फिल्म में बैडमिंटन के सारे दृश्य खुद ही करेंगी।

उन्होंने निर्देशक अमोल गुप्ते से यह साफ कह दिया है कि वह बॉडी डबल का सहारा नहीं लेंगी। उनके इस फैसले से अमोल भी बहुत खुश हैं क्योंकि वह खुद चाहते हैं कि पर्दे पर परी का हर सीन वास्तविक लगे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि साइना की तरह बनना आसान नहीं है पर वह उनकी भूमिका को जीवंत बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। परी पर्दे पर एक पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी की तरह दिखना चाहती हैं। शायद इसलिए उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है। मालूम हो कि पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर काम करने वाली थीं पर फिल्म को लेकर वह कुछ खास समर्पित नहीं थीं। लिहाजा उनकी जगह परी को ले लिया गया। खैर, अब देखते हैं कि परी की मेहनत आखिर क्या रंग लाती है। फिलहाल तो उनके पास इस फिल्म के अलावा ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ जैसी दो ही फिल्में हैं, जिन्हें लेकर दर्शकों के बीच कुछ खास उत्साह नजर नहीं आ रहा है। यही वजह है कि परी का पूरा ध्यान ‘साइना’ पर लगा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें