DA Image
9 मई, 2021|1:37|IST

अगली स्टोरी

परिणीति चोपड़ा की बिना कपड़ों वाली तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट्स, देखें कैसे हुआ था ये शूट

parineeti chopra dabboo ratnani calendar

परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में परिणीति येलो कलर के एक कार्ट में बिना कपड़ों के लेटी दिख रही हैं। यह तस्वीर सिलेब फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट की है और काफी पुरानी है। 25 साल पूरे होने के सेलिब्रेशन में डब्बू रतनानी बीते सालों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कई लोग परिणीति की इस तस्वीर को उनके इस साल के कैलेंडर का शूट मान रहे हैं। लोगों ने इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। यहां एक वीडियो भी है जिसमें आप देख सकते हैं कि ये शूट कैसे हुआ था।


कम कपड़ों में सिलेब्स को करते हैं शूट


डब्बू रतनानी जाने-माने सिलेब फोटोग्राफर हैं। वह हर साल अपना सिलेब कैलेंडर लॉन्च करते हैं। डब्बू स्टार्स की नैचुरल ब्यूटी को कैप्चर करने के लिए जाने-जाते हैं। उनके शूट्स में एक्टर्स से लेकर एक्ट्रेसस तक कम कपड़ों में दिखाई देते हैं। रीसेंटली उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर परिणीति की है। परिणीति इसमें बिना कपड़ों के दिखाई दे रही हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग इस कई तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। 

 

 

 

comments


पहली बार दिखा था परिणीति का सेक्सी अवतार


एक यूट्यूब वीडियो के मुताबिक, परिणीति की यह तस्वीर 2014 की है। उस टाइम परिणीति पहली बार डब्बू रतनानी के कैलेंडर पर नजर आई थीं। परिणीति का यह पहले शूट था जिसमें उनका सेक्सी अवतार नजर आया था। डीएनए को दिए एक पुराने इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने बताया था कि उन्होंने परिणीति से कहा था कि फिक्र ना करें बस खूबसूरती से शॉट दें।

 

 


पिछले शूट में कियारा की तस्वीर के थे चर्चे


डब्बू रतनानी हर साल बॉलीवुड सिलेब के शूट करते हैं। 2014 के शूट में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने भी सेक्सी पोज दिए थे। डब्बू रतनानी के आखिरी शूट में कियारा आडवाणी की पत्तों वाली तस्वीर काफी चर्चा में रही थी। 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:parineeti chopra dabboo ratnani calendar throwback photo viral people trolled her