Hindi NewsEntertainment NewsParineeti Chopra and Raghav Chaddha Wedding Actress Visits Manish Malhotra Video Viral - Entertainment News India

राघव चड्ढा से शादी के चर्चे के बीच मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं परिणीति, फैंस बोले- वेडिंग आउटफिट इससे मत बनवाना

Parineeti Chopra and Raghav Chaddha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उन्हें मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया है।

राघव चड्ढा से शादी के चर्चे के बीच मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं परिणीति, फैंस बोले- वेडिंग आउटफिट इससे मत बनवाना
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 27 March 2023 11:14 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स है कि परिणीति चोपड़ा 'आप' के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। शादी की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा को हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के यहां स्पॉट किया गया। इसके बाद राघव-परिणीति की शादी की खबरें और तेज हो गई हैं।

शादी की खबरों के बीच मनीष से मिलने पहुंचीं परिणीति
परिणीति चोपड़ा को मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया। यह अपने इस आउटफिट में बहुत कंफर्टेबल तो नहीं लग रही थीं, लेकिन यह लुक उन पर कमाल का लग रहा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने ओपिनियन देने शुरू कर दिए। कई लोगों ने जहां परिणीति चोपड़ा के लुक की तारीफ की तो वहीं तमाम ने उनकी शादी को लेकर सवाल किए।

फैंस बोले- वेडिंग आउटफिट मनीष से मत बनवाना
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- वेडिंग आउटफिट डिजाइन करने पहुंची हैं क्या? वहीं एक शख्स ने लिखा- उम्मीद करते हैं कि आप वेडिंग आउटफिट मनीष से नहीं बनवाएंगी। एक यूजर ने लिखा- मनीष के वेडिंग आउटफिट बहुत बकवास होते हैं, वहां से मत बनवाना प्लीज। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने परिणीति चोपड़ा को वेडिंग आउटफिट बनवाने को लेकर मुफ्त के मश्वरे दिए हैं।

'परिणीति पर नहीं राजनीति पर सवाल कीजिए'
बता दें कि हाल ही में राघव और परिणीति को एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया था। बाद में जब परिणीति चोपड़ा से राघव के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया तो वह खामोश रहीं लेकिन उनका चेहरा खिल उठा। वहीं राघव चड्ढा ने जवाब में कहा- मुझसे परिणीति पर नहीं राजनीति पर सवाल कीजिए। जब उनसे दोबारा शादी को लेकर सवाल किया गया तो राघव ने वही जवाब दोरहा दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें