Hindi NewsEntertainment NewsParesh Rawal to complete remaining portions of Rishi Kapoor final film Sharmaji Namkeen

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करेंगे परेश रावल, जानें कब होगी रिलीज

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का पिछले साल निधन हो गया था। ऐसे में उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन अधूरी रह गई। अब उनके पोर्शन को परेश रावल पूरा करेंगे। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्विटर के जरिए दी है। ऋषि...

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करेंगे परेश रावल, जानें कब होगी रिलीज
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 Jan 2021 07:46 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का पिछले साल निधन हो गया था। ऐसे में उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन अधूरी रह गई। अब उनके पोर्शन को परेश रावल पूरा करेंगे। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्विटर के जरिए दी है। ऋषि कपूर की यह फिल्म उनके बर्थडे 4 सितंबर को रिलीज होगी। 

'शर्माजी नमकीन' ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग वह बीमारी के चलते पूरा नहीं कर पाए थे। इसके बाद वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अब इस फिल्म में ऋषि के किरदार को परेश रावल पूरा करेंगे। कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। वह आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म बॉडी में नजर आए थे।

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 15, 2021

इससे पहले प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने मिड डे से बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म को ए़डवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे। उन्होंने कहा, ''हम वीएफएक्स के इस्तेमाल से इस फिल्म को कम्प्लीट करेंगे। हम फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे। हम कई वीएफएक्स स्टूडियो से बात कर रहे हैं।''

उन्होंने यह भी बताया था कि फिल्म की सिर्फ 4 दिन की शूटिंग बची है। बाकी का शूट जनवरी 2020 में कर लिया गया था। उन्होंने कहा, ''हम इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करना चाहते हैं। हम ऋषि जी के एहसानमंद हैं। वह सिल्वर स्क्रीन के लेजेंड हैं। मैं रितेश और फरहान के लिए आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में न केवल आर्थिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से भी निवेश किया है। बता दें कि इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की टीम जल्द ही इसकी बची शूटिंग की शुरुआत करेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें